गौराबादशाहपुर में गर्दा उड़ाया बाबा का बुलडोजर, एक करोड़ रूपये की जमीन हुई मुक्त

जौनपुर। योगी बाबा का पीला पंजा शनिवार को जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर गौराबादशाहपुर में गरजा। यहां पर एक दबंग द्वारा तालाब की एक एकड़ जमीन पर कब्जा करके बनाये गये आठ कमरे वाले मकान को ध्वस्त कर दिया। ध्वस्त किये जा रहे मकान के मलबे से उठने वाले धूल के गुब्बार और बुलडोजर की दहाड़ से पूरा इलाका थर्रा उठा, उधर अन्य कब्जेदारो में दहशत का माहौल कायम हो गया है।  इस जमीन की कीमत एक करोड़ रूपये बतायी जा रही है। 

ज्वाइंट मजिस्टेªट व एसडीएम सदर हिमांशु नागपाल की के नेतृत्व में राजस्व विभाग के अधिकारी, कर्मचारी और भारी पुलिस फोर्स आज शाम के गौराबादशाहपुर बाजार में बुलडोजर लेकर पहुंची। बाजार के डीह बाबा मंदिर के पास तालाब के एक एकड़ जमीन पर इसी गांव के एक दबंग व्यक्ति द्वारा कब्जा करके बनाये गये आठ कमरे के घर को ध्वस्त कर दिया। बुलडोजर की दहाड़ से पूरा बाजार दहल गया। हर तरफ अफरा तफरी मच गया। 

एसडीएम ने बताया कि इस तलाब की जमीन को इस गांव के दबंग व्यक्ति द्वारा कई वर्षो से कब्जा करके आठ कमरे का निर्माण करा लिया था तथा बाकी बचे जमीन पर वह खेती करता था। आज उक्त जमीन पर बने कमरो को जेसीबी से हटा दिया गया। कब्जे से मुक्त हुई  इस जमीन पर गौराबादशाहपुर नगर पंचायत द्वारा तालाब की खुदाई और सौदरीकरण का कार्य कराया जायेगा। उन्होने बताया कि इस जमीन की कीमत एक करोड़ रूपये अधिक है। 

हिमांशु नागपाल ने बताया कि इस तरह को कब्जेदारो और भू माफियाओं के खिलाफ आगे भी चलता रहेगा। 


Related

जौनपुर 7774339962628060161

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item