बेसिक शिक्षा में जल्द जारी होगी स्थानांतरण नीति: सुशील पांडेय

 जौनपुर। अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ के राष्ट्रीय सचिव व उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष सुशील पांडेय ने जनपदीय संगठन मंत्री संतोष सिंह बघेल के जगदीशपुर जौनपुर स्थित आवास पर पहुंचकर उनके स्वर्गीय पिता बिरजू सिंह के चित्र पर पुष्पांजलि कर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए परिवार के लोगों को ढांढस बंधाया।

 इससे पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष सुशील पांडेय के जनपद प्रवेश पर जिला मंत्री सतीश पाठक व जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह "टोनी" के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। जनपदीय व ब्लाक पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए प्रांतीय अध्यक्ष ने बताया कि बहुप्रतीक्षित कैशलेस चिकित्सा सुविधा के पश्चात जल्द ही परिषदीय शिक्षकों को स्थानांतरण से सम्बंधित दूसरी बड़ी खुसखबरी मिलने वाली है। संगठन की सरकार व विभाग से निरंतर वार्ता जारी है जो बेहद ही सकारात्मक दिशा में है और जल्द है सरकार द्वारा परिषदीय शिक्षकों के जनपद के अंदर वो अंतर्जनपदीय स्थानांतरण को लेकर शासनादेश जारी किए जाएंगे।
 प्रयास चल रहा है कि इस बार एक एक दीर्घकालिक स्थानांतरण नीति जारी की जाए जिससे प्रत्येक वर्ष इसके लिए नई-नई गाइडलाइंस का इंतजार न करना पड़े। प्रांतीय अध्यक्ष ने जनपद की टीम की तारीफ करते हुए कहा कि जनपद जौनपुर का महत्वपूर्ण सहयोग संघ के प्रत्येक आह्वान व संघर्ष में रहता है। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष एंव करंजाकला के अध्यक्ष अतुल प्रताप सिंह, संगठन मंत्री डॉ0 अनुज सिंह, ब्लाक अध्यक्ष बक्सा सरोज सिंह, ब्लाक अध्यक्ष मड़ियाहूं विशाल सिंह, मंत्री प्रदीप सूर्या, उपाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह, शशांक मिश्रा, शाहगंज ब्लाक अध्यक्ष सजल सिंह, मनोज सिंह वरिष्ठ उपाध्यक्ष अरविंद सिंह आदि उपस्थित रहे।

Related

BURNING NEWS 3556825500982309399

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item