पत्रकार की पैतृक जमीन पर भू माफियाओं ने किया दोबारा अवैध कब्जे का प्रयास

 जौनपुर। जनपद में बेखौफ होकर भूमाफिया कानून की धज्जियां उड़ाते हुए मनमाने तौर पर न सिर्फ जमीनों की खरीद फरोख्त करके लोगों का सुखचैन और अमन बर्बाद कर रहे हैं बल्किखुलेआम फायदे के लिए कायदा बिगड़ते हुए मुवायदा कराकर जमीनों पर अवैध कब्जे के पश्चात डायरेक्ट काश्तकार से बैनामा कराकर राजस्व को करोड़ों का चूना लगा रहे। 

 इस अवैध कार्य और भ्रष्टाचारी व्यापार में जिम्मेदार भी आंख मूंद कर अपनी सहभागिता निभा रहे हैं। इसी कड़ी में आज भू माफिया पवन राय पुत्र संतु राय निवासी पचहटिया ने अविधिक तौर पर पत्रकार एवं अधिवक्ता अरुण कुमार की पचहटिया स्थित पैतृक जमीन पर  दोबारा जबरन अवैध कब्जे का दबंगों के सहयोग से प्रयास किया। 

          सूचना पर पहुंचे प्रार्थी तथा  परिजनों के उपस्थित हो जाने पर असलहे के बल पर कब्जा कर लेने की धमकी देते हुए लामबंद उपरोक्त सभी मां बहन की गालियां देते हुए मारपीट और फौजदारी पर आमादा हो गए | मौके पर उपस्थित लोगों ने बीच-बचाव करके प्रार्थी की जान बचाई। प्रार्थी ने डायल 112 तथा थाना प्रभारी लाइन बाजार को सूचित किया। पुलिस को आता देख अवैध असलहा धारी गुण्डे दोबारा जमीन पर अवैध कब्जा करने की धमकी के साथ-साथ लिखित कार्यवाही पर जानमाल की धमकी देते हुए भाग गये। मौके पर पहुंची  पुलिस ने काम रुकवाया तत्पश्चात पीड़ित के द्वारा उच्च अधिकारियों को प्रार्थना पत्र के माध्यम से लिखित शिकायत की गई। जनपद में बेखौफ भू माफियाओं के आतंक का कहर निरंतर जारी है जो चिंता के साथ-साथ जांच का विषय नजर आता है।

Related

जौनपुर 5164336891466864354

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item