इस तरह दी गई कर्नल गोविंद सिंह कन्याल को विदाई

 जौनपुर। 98 उत्तर प्रदेश वाहिनी एनसीसी के तत्कालीन कमान अधिकारी ले कर्नल गोविंद सिंह कन्याल का विदाई समारोह पीलिकोठी,में भव्य विदाई समारोह का आयोजन किया गया। आयोजन की अध्यक्षता ले कर्नल मनजीत बुधवार, प्रशासनिक अधिकारी के निर्देशन में संपन्न हुआ।  

आयोजन की शुरुआत मंदिर परेड से हुई इसके पश्चात् कमान अधिकारी  को एनसीसी कैडेटों ने गार्ड ऑफ ऑनर से सम्मानित किया। इसके बाद विदाई समारोह का मुख्य सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें एनसीसी कैडेटों ने अपने कौशल नृत्य और संगीत के माध्यम से प्रस्तुत किया। कैप्टन आलोक सिंह, ए एन ओ, श्री गणेश राय महाविद्यालय, डोभी, और कैप्टन सुरेश कुमार पाठक, ए एन ओ, मडियाहूं महाविद्यालय, मड़ियाहूं ने विदाई समारोह के आयोजन हेतु सभी का धन्यवाद देते हुए अपने वक्तव्य दिए। वाहिनी के प्रशासनिक अधिकारी मनजीत बुधवार  ने कमान अधिकारी के कार्यों और उपलब्धियों के बारे में सभी गणमान्यजनों को बताया। 

अपने वक्तव्य के दौरान कमान अधिकारी ने सर्वप्रथम सभी उपस्थित जनों का धन्यवाद देते हुए कहा कि बटालियन के सुचारू रूप से चलाने के लिये सभी कर्मचारियों को अपने कार्यों को जिम्मेदारी से करना चाहिए। बटालियन की कमान को अब ले कर्नल मनजीत बुधवार को सौंपते हुए कहा कि पूरी निष्ठा एवं लगन और सभी कार्मिकों के सहयोग के साथ समस्त कार्यों को समय पर निस्तारित करना है।

 विदाई समारोह के कार्यक्रम में वाहिनी के कर्नल विजय अहलावत जिला सैनिक कल्याण बोर्ड अधिकारी जौनपुर एवं पूर्व ए एन ओ मेजर पी पी सिंह तथा कैप्टन (डॉ) अखिलेश्वर शुक्ल सहित समस्त एनसीसी अधिकारी, एनसीसी कैडेट्स, सैन्य एवं सिविल कर्मचारी उपस्थित थे।

Related

news 7937231381282682237

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item