पत्रकार की पैतृक जमीन पर भू माफियाओं ने किया अवैध कब्जे का प्रयास

 जौनपुर। जनपद में बेखौफ होकर भूमाफिया कानून की धज्जियां उड़ाते हुए मनमाने तौर पर न सिर्फ जमीनों की खरीद फरोख्त करके लोगों का सुखचैन और अमन बर्बाद कर रहे हैं बल्कि खुलेआम फायदे के लिए कायदा बिगड़ते हुए मुवायदा कराकर जमीनों पर अवैध कब्जे के पश्चात डायरेक्ट काश्तकार से बैनामा कराकर राजस्व को करोड़ों का चूना लगा रहे। इस अवैध कार्य और भ्रष्टाचारी व्यापार में जिम्मेदार भी आंख मूंद कर अपनी सहभागिता निभा रहे हैं। इसी कड़ी में आज  पचहटिया गांव निवासी एक भू माफिया ने अविधिक तौर पर पत्रकार एवं अधिवक्ता अरुण कुमार की पचहटिया स्थित पैतृक संपत्ति पर जबरन अवैध कब्जे का दबंगों के सहयोग से प्रयास किया। 
पीड़ित ने बताया कि इसकी जानकारी होने पर मैंने पुलिस को सूचना दी ,मौके पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने काम रुकवाया तत्पश्चात पीड़ित के द्वारा उच्च अधिकारियों को प्रार्थना पत्र के माध्यम से लिखित शिकायत की गई। जनपद में बेखौफ भू माफियाओं के आतंक का कहर निरंतर जारी है जो चिंता के साथ-साथ जांच का विषय नजर आता है।

Related

news 5729142885907572504

एक टिप्पणी भेजें

  1. यह तो बर्दाश्त के बाहर है शासन को कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए ऐसे ही चलता रहा तो भ्रष्टाचारियों के मनोबल बढ़ जाएगा फिर रावण राज उपस्थित होगा पूरे देश में

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item