मैकेनिक का शव गैरेज के अंदर पंखे में दुपट्टे से लटकते मिला, मचा हड़कम्प

 रामपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के राघवराम पट्टी गांव में मोटर मकैनिक ने अपने ही गैरेज के अंदर पंखे में दुपट्टा फंसाकर फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर लिया। प्रतिदिन की भांति सुबह जब घर मैकेनिक नहीं पहुंचा तो परिजनों ने गैरेज पर जाकर देखा तो कमरे के अंदर फांसी से मृत पड़ा हुआ है। इसको देखकर परिजनों में रोना-पीटना शुरु हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 बता दें कि राघवराम पट्टी गांव के शोभनाथ का 24 वर्षीय पुत्र पंकज बाइक मोटर मैकेनिक का काम करता है। घर से 200 मीटर दूर गाड़ी सर्विस और बाईक गैरेज खोला था। प्रतिदिन की भांति रविवार की रात खाना घर पर खाकर अपने गैरेज में सोने चला गया। सुबह 9.30 बजे तक जब पंकज घर नहीं आये तो परिजन बाइक गैरेज पर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजे पर परिजनों ने आवाज दिया। जब वह नहीं बोला तो पीछे की खिड़की से देखा तो पंखे के सहारे दुपट्टा गले में लगाकर झूल रहा था। परिजनों ने किसी तरह सामने से दरवाजा खोलकर अंदर पहुंचे और उसे फांसी से नीचे उतारा। 
सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पंकज फांसी क्यों लगाया, परिजनों के बीच रहस्य बना हुआ है। मृतक के पिता शोमनाथ ने बताया कि मेरी और बच्चे की किसी से भी दुश्मनी भी नहीं थी। पंकज की अभी शादी भी नहीं हुई थी। मृतक अपने 5 भाइयों में वह सबसे छोटा था। उसकी मौत की समाचार जैसे ही घर पर महिलाओं के बीच पहुंचा, मृतक की मां दहाड़े मारकर रोने लगी। मां को मृतक बहुत ही प्यार करता था। कभी भी मां से दूर नहीं रह पाता था जिसको लेकर मां काफी दुःखी होकर रो रो कर बता रही थी। इस सम्बन्ध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष ओम नारायण सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया युवक की फांसी लगाने से मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही घटना का पता चल पाएगा। घटना से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Related

news 2775053843866900314

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item