हत्या के आरोप में दो सगी बहने समेत चार गिरफ्तार

जौनपुर। मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के मुकुन्दीपुर गांव में जमीनी विवाद में एक वृध्द की हत्या के आरोप में दो सगी बहनों समेत चार लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस में हत्या में प्रयोग किया गया लकड़ी का गुटका बरामद होने का दावा किया है। पुलिस ने यह राजफास 24 घंटे के भीतर किया है। 

22 मई की रात में मड़ियाहूं थाना क्षेत्र के मुकुन्दीपुर गांव के निवासी मुन्नीलाल पटेल उम्र करीब 60 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में शव पाया गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोर्स्टम कराया तो पता चला की उनके सिर पर प्रहार करके हत्या किया गया है। मृतक के पुत्र की तहरीर पर इसी गांव के निवासी राम लखन की पुत्री मनीषा व बिन्दु, जलालपुर थाना क्षेत्र के मेघपुर गांव के रमेश पटेल और वाराणसी जनपद फुलपुर थाना क्षेत्र के लठिया गांव के निवासी विशाल मौर्या के खिलाफ मुदकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलास कर रही थी। 

एएसपी ग्रामीण ने बताया कि मड़ियाहूं पुलिस ने मुखवीर की सूचना पर आज भोर में करीब सवा चार बजे आरोपी विशाल मौर्या को सतीमाई तिराहे के पास से गिरफ्तार करके पुछताछ किया तथा उसके निशानदेही पर रमेश पटेल, मनीषा देवी और बिन्दु देवी को गिरफ्तार किया गया। पुछताछ में आरोपियों ने हत्या करना कबुल किया है। उनके पास हत्या में प्रयोग किया लकड़ी का गुटका भी बरामद हुआ है। 


Related

जौनपुर 5102278337318560595

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item