दस हजार रूपये घुस लेते एक दारोगा गिरफ्तार

जौनपुर। एंटी करप्शन टीम ने मंगलवार को दिनदहाड़े एक दारोगा को दस हजार रूपये घुस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। यह आरोपी दारोगा एक मुकदमें में एक आरोपी का नाम निकालने के लिए रिश्वत मांगा था। दारोगा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस महकमें हड़कंप मच गया। 
 घटना के संबंध में बताया जाता है कि वादी महातिम पांडेय पुत्र स्वर्गीय विश्वनाथ पांडेय निवासी ग्राम कठवतिया थाना सुरेरी का पड़ोसी अंबिका से जमीनी विवाद चल रहा था जिस में मुकदमा पंजीकृत था उस मुकदमे में एक अभियुक्त का नाम निकालने के नाम पर उपनिरीक्षक हैदर अली ने दस हजार रिश्वत की मांग किया। इस घटना को लेकर भुक्तभोगी महातिम पांडेय ने एंटी करप्शन वाराणसी युनिट को सूचना दिया उनके सूचना पर आज मंगलवार की शाम एंटी करप्शन टीम मड़ियाहूं में पहुंची और वादी द्वारा स्थित शिवपुर बाईपास मिष्ठान की दुकान पर रुपए के लेन-देन की बात कही गई। जहां पर उपनिरीक्षक हैदर अली वर्दी व रिवाल्वर के साथ मौके पर पहुंचे और एंटी करप्शन टीम द्वारा दिए गए केमिकल लगे दस हजार रूपए वादी महातिम पांडेय ने जैसे ही दरोगा को सौंपा की एंटी करप्शन तत्काल उन्हें गिरफ्तार कर लिया और मडियाहू कोतवाली लाकर उनका हाथ धुलाया तो पानी लाल हो गया। उनके खिलाफ मडियाहू कोतवाली में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया।
 इस मौके पर सहयोग में मड़ियाहूं पुलिस व एंटी करप्शन टीम में निरीक्षक श्रीमती संध्या सिंह, उपेंद्र सिंह, अशोक कुमार सिंह यादव, शैलेंद्र कुमार राय, सुनील कुमार यादव, पुनीत कुमार सिंह व सुमित कुमार सहित संयुक्त टीम मौके पर मौजूद रहे।

Related

news 7831022922659182701

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item