J D वाराणसी और D I O S पहुंचे मृतक छात्र के घर

जौनपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के राम रूप सर्वोदय इंटर कालेज भवनाथपुर त्रिलोचन महादेव में रविवार को प्रैक्टिकल की परीक्षा देते समय फाइल देखने को लेकर जिस छात्र की हत्या की गयी थी। सोमवार को उसके घर जेडी वाराणसी मंडल प्रदीप कुमार सिंह व जिला विद्यालय निरीक्षक राजकुमार पंडित ने पहुंचकर शोक व्यक्त किया। साथ में बयालसी इंटर कालेज के प्रधानाचार्य डा.शैलेंद्र कुमार सिंह भी मौजूद रहे। जेडी वाराणसी मंडल रामरूप सर्वोदय इंटर कालेज भवनाथपुर में जाकर सीसीटीवी फुटेज देखा और शिक्षको से घटना के बारे में जानकारी प्राप्त किया।

 रविवार की रात मिथिलेश यादव पुत्र उपेंद्र यादव निवासी भक्ता नेवादा का शव वाराणसी से पोस्टमार्टम होने के बाद परिजन घर लेकर पहुंचे। देर रात साढ़े ग्यारह बजे शव लेकर लोग जैसे ही पहुंचे महिलाओं की दहाड़ सुन लोग रो पड़े। मृतक की माता उषा यादव, पिता उपेंद्र यादव, छोटा भाई उमेश यादव व अन्य परिजनो का रो रो कर बुरा हाल हो गया था। इंस्पेक्टर विजय शंकर सिंह घटना के बाद से ही लगातार शव के साथ बने रहे। पोस्टमार्टम होने के बाद शव के साथ चल रहे थे।

 छात्र के मौत के बाद तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए चौराहा,रेलवे क्रासिंग और मृतक के घर तक भारी पुलिस फोर्स मौजूद रही। रात में अंतिम संस्कार करने से पहले परिजनो ने विरोध जताया की हत्या का मुकदमा नही दर्ज किया गया है। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। सीओ व इंस्पेक्टर द्वारा समझाया गया की मुकदमा सीधे हत्या का दर्ज किया गया तो परिजन अंतिम संस्कार करने के लिए राजी हुए। करीब एक बजे रात जलालपुर थाना क्षेत्र के राजेपुर घाट पर भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया। इंस्पेक्टर विजय शंकर सिंह ने बताया की छात्र की मौत के मामले तीन आरोपियों को घटना के दिन ही गिरफ्तार कर लिया गया है जिनसे अभी पूछताछ चल रही है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रहा है। जो सही मुलजिम होगा उसी के विरुद्ध कार्यवाई की जाएगी। 

 तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए घटना के दूसरे दिन सोमवार को भी एक गाड़ी पीएसी फोर्स लालपुर रेलवे क्रासिंग के पास तैनात रही। पीड़ित परिवार का गांव नेवादा एवम हत्या आरोपियों गांव लालपुर एक दूसरे सटा हुआ है।

Related

JAUNPUR 8579121177683466

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item