अखिलेश यादव के नितियों पर ही काम करें कार्यकर्ता : लालबहादुर यादव

 जौनपुर । समाजवादी पार्टी के मासिक बैठक की अध्ययता करते हुए जिला अध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा संगठन से ही विधायक, सांसद और सरकार बनते है उसी तरह संगठन के लोगों की जिम्मेदारी बनती हैं कि वे अपने नेता अखिलेश यादव के नितियों पर ही काम करें। 

जिस तरह आज भाजपा सरकार में समाजवादी पार्टी के नेता से लेकर कार्यकर्ता को टारगेट बनाया जा रहा है उनको तमाम तरह से प्रताड़ित किया जा रहा है और उनका मुकाबला हम सिर्फ एक जुटता से ही किया जा सकता हैं। इसलिए संगठन अगर हमारा मजबूत रहेगा तो हम किसी भी लड़ाई को लड़ सकते हैं और मजबूती से उस पर विजय हासिल कर सकते हैं। 
 केराकत विधायक तुफानी सरोज ने कहा कि कार्यकर्ता अपनें हौसलों को बनाए रखें हम लोग भले ही सरकार नहीं बना पाए लेकिन सरकार की गलत नीतियों को समाज के सामने उजागर करने का काम जरूर करेंगे भाजपा सरकार में दलित पिछड़े के सुख सुविधाओं को हाशिए पर रख दिया गया है। 
 बैठक में मुख्य रूप से पूर्व अध्यक्ष राजबहादुर यादव, श्याम बहादुर पाल,प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, महेन्द्र यादव, राजेश यादव, रमापति यादव, रमेश साहनी, नीरज पहलवान,निजामुद्दीन अंसारी, डा शरफराज,कमाल,रुक्सार अहमद,विजय बागी, श्याम नरायण बिन्द, मेवालाल गौतम, राजेंद्र बहादुर यादव आदि लोग मौजूद रहे। 

Related

JAUNPUR 3170605764933348625

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item