प्राइवेट एबुलेंस संचालक ने जिला अस्पताल के सीएमएस के ऊपर बाइक चढ़ाकर मारने का किया प्रयास !

पत्रकारों को घटना की जानकारी देते सीएमएस 
जौनपुर। शराब के नशे में धुत एक प्राइवेट एबुलेंस संचालक ने मंगलवार को जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को भद्दी भद्दी गालियां देते हुए उनके ऊपर बाइक चढ़ाकर मारने का प्रयास किया लेकिन सीएमएस के साथ मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने उन्हे बचा लिया। सीएमएस की सूचना पर मौके पर पहुंची भण्डारी पुलिस के चौकी सिपाहियों ने आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले गयी। 

अमर शहीद उमानाथ सिंह जिला चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा0 ए के शर्मा ने बताया कि हम जिला अस्पताल का राउण्ड लेकर वापस लौट रहे थे इसी बीच नशे में धुत निजी एबुलेंस संचालकर विक्की अग्रहरि ने मुझे भद्दी भद्दी गालियां देते हुए मुझे जान से मारने की नियत से मेरे ऊपर बाइक चढ़ाने का प्रयास किया लेकिन मेरे साथ मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने मुझे बचा लिया। अपने साथ हुए बदसलूकी के पीछे सीएमएस ने बताया कि वह अवैध तरीके अस्पताल के मरीजों को बहला फुसलाकर प्राईट डाक्टरों के पास भेजता था तथा बाहर दवाईयां भी सप्लाई करवाता था मैने उसे अस्पताल में घुसने की पाबंदी लगा दिया है जिसके कारण वह आज ऐसा कृत्य किया है। 

हम बताते चले यह वही विक्की अग्रहरि है जिसने कोरोनाकाल में जिला अस्पताल में आने वाले कोविड मरीजो को फ्री में आक्सीजन देकर सुर्खियों में आया था। 


Related

जौनपुर 4483903523340304669

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item