गोडिला गांव मे ट्रांसफॉर्मर की क्षमता बढ़ाने की मांग

 शाहगंज। गोड़बड़ी बिजली सब स्टेशन से जुड़े कोपा फीडर के गोडिला गांव के ग्रामीणों में बिजली कर्मचारियों के खिलाफ गुस्सा है। उनका कहना है कि बिजली कर्मियों की लापरवाही के कारण ही उनके गांव में बिजली की समस्या है। उन लोगों का कहना है कि गांव मे लगे 63 केवीये ट्रांसफार्मर हर हफ्ते यहां जल जाता है उसके बावजूद भी अधिकारी ट्रांसफार्मर की क्षमता नहीं बढ़ा रहे हैं। 

 बाजार वासियों ने बताया कि यहाँ लगे ट्रांसफार्मर आए दिन खराब हो रहे हैं। कभी इनमें आग लग जाती है तो कभी जोरदार धमाके के साथ बिजली गुल हो जाती है। ग्रामीणों ने बताया कि बिजली विभाग जिस तरह से अभियान चलाकर बकाया वसूली, बिजली चोरी पर शिकंजा कसती है उसी तरह बिजली व्यवस्था सुधारने में लग जाए तो ऐसी हालत ना हो। ग्रामीणों ने बताया कि गोडिला फाटक बाजार जाने वाली केबल जगह-जगह पोल नहीं होने के कारण बांस बल्ली के सहारे जा रही है। जो बीच बीच में कटी और सड़क के करीब लटकी है जिससे कभी भी बड़ा हादसा होने से इंकार नहीं किया जा सकता। 

 रोहित गुप्ता, कालीचरण गुप्ता, बच्चूलाल गुप्ता, दुर्गाप्रसाद गुप्ता, सिब्बू सिंह, जगत नारायण गुप्ता, अनूप जायसवाल, महफूज अहमद, राजकुमार सोनी, ने बिजली अधिकारियों से अनुरोध किया है कि वो उनके गांव में ज्यादा पावर का ट्रांसफॉर्मर लगाकर उनकी समस्या से निजात दिलाएं। जब इस बारे में अवर अभियंता अरविन्द पटेल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जानकारी मिली है ग्रामीणों की समस्या को जल्द ही हल कर दिया जाएगा।

Related

news 1112973704134469346

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item