अध्यक्ष माया टंडन ने लोगों को शपथ दिलाई

जौनपुर। नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष माया टंडन, अधिशासी अधिकारी संतोष मिश्रा सहित सामाजिक संस्थाओं एवं कर्मचारियों ने नगर के विभिन्न मार्गो पर पॉलिथीन सड़क से उठाकर लोगों को जागरूक किया। 

 जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के नेतृत्व में नगर पालिका प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम सिंगल यूज प्लास्टिक बृहद जागरूकता अभियान का शुभारंभ नगर पालिका अध्यक्ष माया टंडन ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर माया टंडन ने अपने उद्बोधन में लोगों से अपील किया कि जौनपुर के लोग अगर पॉलिथीन इस्तेमाल करना बंद कर दे तो वातावरण प्रदूषित न हो, नालियों में जो पॉलिथीन फसती है उसकी वजह से नाली का पानी सड़क पर आता है जिससे आम जनमानस को समस्याओं का सामना करना पड़ता है। कर्मचारियों के सफाई करने के बाद भी पॉलिथीन की वजह से नाली कहीं-कहीं भरी दिखती है और बरसात में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। ऐसे में सभी दुकानदारों व घर की महिलाओं, पुरुषों से अपील किया कि पॉलिथीन का प्रयोग बंद करके कागज और कपड़े के झोले का इस्तेमाल करें। 

 इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी संतोष कुमार मिश्रा ने जनता से अपील की है कि नगर को साफ बनाए रखने में सहयोग करें। कूड़ा समय से कूड़ेदान में डालें। सफाई हो जाने के बाद कूड़े को सड़क पर न फेंके। कार्यक्रम का संचालन सलमान शेख ने किया। आभार डीपीएम अमित यादव ने किया। 

 इस अवसर पर अधिशासी अभियंता उमेश कुमार, एसबीएम खुशबू यादव, सफाई निरीक्षक हरिश्चंद्र यादव, जेई दीपक शाह, कृष्ण मोहन प्रजापति, ओएस अनिल यादव, समाजसेवी रजत, समाजसेवी अवधेश यादव, वैज्ञानिक कृष्ण कुमार आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Related

news 533678274469834469

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item