कोरम के अभाव में कोटे का आवेदन नहीं लिया जा सका

सिरकोनी, जौनपुर। स्थानीय ब्लाक के ग्रामसभा फरीदपुर में सोमवार को कोटे के दुकान के लिए आवेदन लेने का काम कोरम के अभाव में पूरा नहीं हो सका। ग्राम प्रधान की लापरवाही के कारण गांव के अधिकांश लोगों को इस बैठक की जानकारी ही नहीं थी। 

ज्ञात हो उक्त ग्राम पंचायत की पहले की कोटे की दुकान को अनियमितता में निलंबित कर दिया गया था। इसके बाद पड़ोस के ग्रामसभा शंकरपुर में उक्त दुकान को सम्बद्ध कर दिया गया है। कोटे की दुकान के लिए लोगों से आवेदन मांगा गया था जिसको लेकर सोमवार को 11 बजे से बैठक बुलाई गई थी। 1 बजे तक इंतजार के बाद मात्र दो-तीन दर्जन लोग ही मौके पर पहुंचे जिसके कारण बैठक का कोरम पूरा नहीं हो सका। ऐसे में दुकान के लिए आवेदन नहीं लिया गया। मौजूद लोगों ने कहा कि प्रधान ने कोई जानकारी ही नहीं दिया था, इसीलिए लोग नहीं आये। 

बैठक के लिए एडीओ पंचायत हेमंत श्रीवास्तव, देवेन्द्र सिंह, राम आश्रय मौर्य, रत्नेश सोनकर, ममता प्रजापति सहित तमाम कर्मचारी के अलावा सुरक्षा की दृष्टि से थानाध्यक्ष जफराबाद राजाराम द्विवेदी मयफोर्स मौजूद रहे। इस बाबत पूछे जाने पर अधिकारियों ने बताया कि बैठक में ग्राम समाज के दो तिहाई लोगों की उपस्थिति अनिवार्य थी लेकिन मात्र 40-50 लोग ही आये, इसलिए बैठक के लिये अब 11 जुलाई को समय दिया गया।

Related

जौनपुर 5641365685346979675

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item