हिस्ट्रीशीटरों व सक्रिय अपराधियों की गतिविधियों पर रखे कड़ी नजर : आइजी

 जौनपुर। आइजी वाराणसी जोन  के. सत्य नारायण ने बुधवार को दूसरे दिन भी जिले में दौरे पर आए। पुलिस लाइन में परेड का निरीक्षण कर सलामी ली। संगोष्ठी में मातहतों को मामूली घटनाओं को भी गंभीरता से लेने, अपराध और अपराधियों पर प्रभावी ढंग से अंकुश लगाने व शासन की मंशा के अनुरूप फरियादियों की समस्या को शालीनता से सुनकर संतोषजनक कार्रवाई करने की हिदायत दी। हिस्ट्रीशीटरों व सक्रिय अपराधियों की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए हल्का सिपाहियों की भी जिम्मेदारी सुनिश्चित करें।

 मनोरंजन कक्ष में राजपत्रित अधिकारियों व थानेदारों की संगोष्ठी में आइजी ने कहा कि मामूली घटनाओं को भी हल्के में न लें, क्योंकि यही बड़े अपराध का कारण बन जाती हैं। हिस्ट्रीशीटरों व सक्रिय अपराधियों की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए हल्का सिपाहियों की भी जिम्मेदारी सुनिश्चित करें। लंबित विवेचनाओं का समय से गुणवत्ता के साथ निस्तारण करें।थानेदारों को हिदायत दी कि जन सुनवाई में आने वाले पीड़ितों की समस्या गौर से सुनकर उस पर संतोषजनक कार्रवाई करें ताकि उसे उच्चाधिकारियों तक अनावश्यक दौड़ न लगानी पड़े। 

इससे पूर्व पुलिस लाइन पहुंचने पर उन्होंने परेड का निरीक्षण कर सलामी ली। ग्राउंड में बने ओपन जिम का उद्घाटन किया। इस मौके पर एसएसपी अजय साहनी, अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) डाक्टर संजय कुमार, शैलेंद्र कुमार (ग्रामीण) व समस्त पुलिस उपाधीक्षक मौजूद रहे।

Related

news 5510354807516449694

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item