पूविवि द्वारा कॉलेज की जांच का प्रबंधकों ने किया विरोध , दी आन्दोलन की चेतावनी

 जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय स्ववित्तपोषित प्रबंधक संघ ने मंगलवार को क्षेत्र के एक होटल सभागार में बैठक की। जिसमें विधायक की शिकायत पर एक कालेज के खिलाफ कराई जा रही जांच का विरोध किया।ओएमआर प्रणाली सेकंड ईयर में लागू किए जाने की मांग की। निर्णय लिया कि अगर यह मांगे पूरी नहीं की जाती है तो कालेज प्रबंधक संघ आंदोलन पर उतरेगा। 

पूर्वांचल विश्वविद्यालय स्ववित्तपोषित प्रबंधक संघ की बैठक एक होटल के सभागार प्रबंधक प्रदीप सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में स्ववित्तपोषित प्रबंधक महासंघ के अध्यक्ष डॉ दिनेश तिवारी ने कहां की प्रबंधकों व कॉलेजों का शोषण किसी तरह से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। विश्वविद्यालय प्रशासन कॉलेजों की स्थित को समझे। स्नातक प्रथम वर्ष के द्वितीय सेमेस्टर की परीक्षा ओएमआर सीट प्रणाली से होनी चाहिए । जिससे कालेज प्रबंधकों व शिक्षकों को समस्या पैदा ना हो। 

 अध्यक्षता कर रहे प्रदीप सिंह ने कहा कि संघ के जिलाध्यक्ष मानसिंह के कॉलेज श्री रामलखन सिंह शिक्षण संस्थान नकहट खानपुर जौनपुर के खिलाफ जो एक विधायक द्वारा विश्वविद्यालय से अनायास जांच कराई जा रही हैं उसका हम विरोध करते हैं और तत्काल जांच को विश्वविद्यालय प्रशासन बंद करें ,अन्यथा कालेज प्रबंधकों द्वारा आर-पार की लड़ाई लड़ी जाएगी। इसके अलावा विश्वविद्यालय कार्यालय में फाइले टेबलो पर न रुकने पाए। अनुमोदन व प्रैक्टिकल की फाइल में मृतक का नाम न दिया जाए। जीवित व्यक्ति का नाम मोबाइल नंबर के साथ दिया जाए। प्रवक्ता अनुमोदन में दो विशेषज्ञ और प्राचार्य में तीन विशेक नियुक्ति किया जाए। बैठक में इस बारे में कुलपति रजिस्टार को ज्ञापन देकर तत्काल कार्रवाई की मांग की जाएगी। मागो को ना मानने पर आंदोलन का रूख किया जाएगा। बैठक का संचालन जिलाध्यक्ष मानसिंह ने किया। बैठक में अनिल कुमार पांडेय, नंदलाल यादव, लवकुश मौर्य, अजय यादव, भूपेंद्र सिंह, मुन्नेलाल, राम मूरत यादव मोहित सिंह, राकेश यादव ,संतोष कुमार ,दयाशंकर सिंह मौजूद रहे।

Related

news 5565619173242057995

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item