सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगे सुबोध कांत : राकेश श्रीवास्तव

 जौनपुर। अखिल भारतीय कायस्थ महासभा जौनपुर के पदाधिकारियों की आवश्यक बैठक रुहट्टा स्तिथ श्री चित्रगुप्त मंदिर पर संपन्न हुआ। 

बैठक में मुख्य बिंदु महासभा के स्वघोषित राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबोध कांत सहाय द्वारा जो गत सोमवार 20 जून 2022 को दिल्ली में जंतर मंतर पर कांग्रेस द्वारा बुलाई गई एक जनसभा में केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के संदर्भ में संभवत अपने कांग्रेसी आकाओं को खुश करने के लिए हमारे  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में जो अभद्र और अमर्यादित व अशोभनीय टिप्पणी की गई है उस के संदर्भ में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश महासचिव/जिलाध्यक्ष राकेश कुमार श्रीवास्तव व अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राजनीतिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सरोज श्रीवास्तव ने एक संयुक्त बैठक में कहा कि देश के  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए जिस असंसदीय भाषा का प्रयोग सुबोध कांत सहाय ने किया है उससे कायस्थ समाज ही नहीं अपितु समाज का हर वर्ग बहुत ही आक्रोशित है और अपेक्षा करता है कि वह सार्वजनिक रूप से अपने अनर्गल बयान-बाजी के लिए माफी मांगे क्योंकि इससे भारत की गरिमा को बहुत ही क्षति पहुंची है। 
 इस मौके पर प्रदेश महासचिव एवं जिलाध्यक्ष श्री श्रीवास्तव ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी जैसे लोकप्रिय नेता के बारे में यह कांग्रेसी कायस्थ संगठन के नेताओं ने बोलकर पूरे समाज का अपमान किया है।
 बैठक का संचालन कर रहे महासचिव संजय अस्थाना ने कहा कि आए दिन उक्त तथाकथित कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय प्रदेश के नेता कभी मोदी जी कभी भाजपा और कभी आरएसएस के खिलाफ बोलकर कायस्थ समाज को अपमानित करते रहते हैं। उपाध्यक्ष श्यामरतन श्रीवास्तव ने कहा कि उनके इस प्रकार के व्यवहार का परिणाम निश्चित तौर पर उन्हें व उनके सहयोगियों को भुगतना होगा, कायस्थ महासभा अब उक्त कांग्रेसी महासभा के हर कार्यक्रम का बहिष्कार करेगा। 
इस अवसर पर संगठन मंत्री शशि श्रीवास्तव, जय आनंद, राजेश बच्चा भैया, अखिलेश श्रीवास्तव, राजेश श्रीवास्तव बाटा, युवा जिलाध्यक्ष अमित निगम, विजय श्रीवास्तव, रितेश श्रीवास्तव, पंकज श्रीवास्तव, शैक्षिक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष प्रदीप श्रीवास्तव, सचिन श्रीवास्तव, संजीव श्रीवास्तव डब्बू एवं अन्य कायस्थ बंधु उपस्तिथ रहे।

Related

news 3001968832014667418

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item