जौनपुर के फोटोग्राफरों को लखनऊ में किया गया सम्मानित

 जौनपुर। फोटोग्राफर एसोसिएशन उत्तर प्रदेश का प्रथम प्रदेश प्रतिनिधि सम्मेलन लखनऊ के गन्ना संस्थान डाली बाग इंदिरा नगर में सम्पन्न हुआ जहां प्रदेश के समस्त जिले से सैकड़ों फोटोग्राफर उपस्थित हुए। 

जौनपुर के फोटोग्राफर एसोसिएशन के जिला प्रभारी अखिलेश सिंह, चन्दन श्रीमाली, कैंडिड फोटोग्राफर अमन सिंह, क्रिएटिव डिजिटल वीडियो एण्ड फोटोग्राफी राणा प्रताप सिंह को प्रदेश अध्यक्ष गणेश वर्मा, लखनऊ के वरिष्ठ फोटोग्राफर सहित अन्य पदाधिकारियों ने उत्कृष्ट कार्य के लिए मंच से पुरस्कृत किया। इस दौरान जिला प्रभारी अखिलेश सिंह ने प्रदेश कार्यकारिणी की उपस्थिति में जौनपुर फोटोग्राफर एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के रूप में राणा प्रताप सिंह का नाम प्रदेश कार्यकारिणी के सामने रखा जिस पर उन्होंने सहमति जताते हुये जिलाध्यक्ष के रूप में पदभार भी ग्रहण कराया। 
जौनपुर के फोटोग्राफरों को प्रदेश में सम्मानित किये जाने पर बुधवार को जनपद में आने के बाद सभी लोगों का जोरदार स्वागत किया गया। जिला प्रभारी अखिलेश सिंह ने कहा कि जौनपुर के फोटोग्राफर आने वाले समय में हिंदुस्तान में अपनी प्रतिभा से एक अलग पहचान बनायेंगे। इसके लिए जल्द ही जिला फोटोग्राफर एसोसिएशन की तरफ से कार्यशाला, फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी का क्लास चलाया जायेगा। इस क्षेत्र से जुड़े समस्त क्रिएटिविटी की ट्रेनिंग क्लास के माध्यम से दी जाएगी।

Related

JAUNPUR 1015423166255554408

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item