कानपुर में दंगा भाजपा प्रवक्ता के भड़काऊ बयान के चलते हुआ : लाल बिहारी

 जौनपुर । नेता विरोधी दल लाल बिहारी यादव पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस में प्रेस वार्ता में कानपुर दंगा का ठीकरा बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा के सिर फोड़ा है।  उन्होंने साफ कहा कि कानपुर में भाजपा  प्रवक्ता नूपुर शर्मा के भड़काऊ बयान  के चलते  दंगा हुआ है सबसे पहले तो सरकार को यह बात संज्ञान लेनी चाहिए। लेकिन भाजपा सरकार का मुद्दा  हिंदू-मुस्लिम मंदिर-मस्जिद उनको विकास से कोई लेना देना नहीं है और जानते हैं कि हम हिंदू-मुस्लिम मंदिर-मस्जिद करके ही सरकार बना लेंगे तो विकास करने की क्या जरूरत है।  

आज महंगाई चरम सीमा पर है गरीब परिवार दो वक्त की रोटी भी नहीं जुटा पा रहा है लेकिन सरकार इन सब विषयों पर उसका ध्यान नहीं है उसका ध्यान बस इतना है कि हम कितने सरकारी संपत्तियों को बेचकर देश को गुलामी के रास्ते पर ले जाएं। 

 लाल बिहारी ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार में लगातार शिक्षकों का शोषण हो रहा है और हम शिक्षकों की लड़ाई सदन से लेकर सड़क तक लड़ने का काम करेगें। हमारी लगातार मांग है पुरानी पेंशन बहाली किया जाए लेकिन अभी तक सरकार इस इस विषय पर कोई भी निर्णय नहीं ले रही लेकिन पुरानी पेंशन बहाली के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में आगे की लड़ाई लड़नी होगी। 

 इस मौके पर मुख्य रूप से जिलाअध्यक्ष लालबहादुर यादव, राजबहादुर यादव, हिसामुद्दीन शाह,श्याम बहादुर पाल,प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, राजेश यादव, ऋषि यादव ईश्वर लाल यादव, याघवेंद्र यादव निजामुद्दीन अंसारी डॉ अमर बहादुर यादव आदि लोग मौजूद रहे ।

Related

news 8937246765843342123

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item