पानी गिराने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष , 14 लोग घायल

 जौनपुर। जफराबाद थाना क्षेत्र के करमही गांव में शनिवार की रात नाली के पानी गिराने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ।जिसमें दोनों पक्ष के 14 लोग घायल हो गए। घायलों में कई महिलायें भी है। उपचार के लिए एम्बुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया।

 उक्त गांव में एक महीने पूर्व ब्लॉक प्रमुख कोटे से एक नाली बनवायी गयी थी।गांव के निवासी वीरेंद्र यादव उर्फ विनोद यादव पुत्र शंकर यादव उसी नाली में अपने घर का पानी निकालने के लिए शनिवार को चैंबर बनवा रहा था।चैंबर बनाते समय दिन में ही दोनों पक्षों में जमकर कहा सुनी हुई थी।रात को करीब आठ बजे दोनों पक्षों में एक बार फिर गाली गलौज होने लगा।देखते देखते दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी।मारपीट में बीचबचाव करने वाले लोग भी घायल हुए।
मारपीट में एक पक्ष के वीरेन्द्र उर्फ विनोद यादव,अम्बरीष यादव,पप्पू यादव,प्रेमशीला,मलौता देवी,शंकर यादव,राहुल यादव तथा आकाश यादव घायल हुए है।जिनमे से पांच लोग बीचबचाव करने वाले घायल हुए।दूसरे पक्ष के लालमन यादव,पिंटू यादव तथा कल्लू यादव घायल हो गए।घायलों में कई की हालत काफी गम्भीर है।पुलिस ने दोनों पक्षों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।घटना को लेकर एक पक्ष द्वारा दबंगई किये जाने की चर्चा है।थानाध्यक्ष राजाराम द्विवेदी ने कहा कि मामले में दोषी के खिलाफ कार्यवाही शुरू हो चुकी है।

Related

जौनपुर 857925639577167048

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item