महंगाई, बेरोजगारी के विरोध में कांग्रेस निकालेगी पद यात्रा, बनी रणनीति

जौनपुर। आगामी कार्यक्रम के सम्बन्ध में, जिला कांग्रेस कार्यालय पर एक महत्वपूर्ण बैठक जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज़ की अध्यक्षता में सम्पन हुई! बैठक में मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव व जनपद जौनपुर प्रभारी बृजेंद्र मिश्रा ने कहा कि 9 अगस्त क्रांति दिवस के दिन से जनपद जौनपुर में 75 किलोमीटर की पदयात्रा का आयोजन किया गया है। यह पदयात्रा महंगाई बेरोजगारी भारत के आजादी के 75 वीं वर्षगांठ के उपलक्ष में मनाई जा रही है , यह यात्रा सभी विधानसभा क्षेत्रों में ग्रामीण अंचलों में की जाएंगी सभी विधानसभा के क्षेत्रों की जिम्मेदारी वहां के ब्लॉक अध्यक्ष व पूर्व प्रत्याशी महासचिव फ्रंटल संगठनों को दी गई। 

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव प्रभारी श्रीमती प्रियंका गांधी  के निर्देश पर इस यात्रा के माध्यम से गांव-गांव घर-घर कांग्रेसका कार्यकर्ता जाकर के कांग्रेस की नीतियों को बताएगा और महंगाई बेरोजगारी का खिलाफ जागरूकता का कार्यक्रम चलाया जायेगा । 

इस अवसर पर राकेश उपाध्याय, देव राज पाण्डेय, महमूद अन्सारी ,पंकज सोनकर ,राकेश सिंह डब्बू ,नीरज राय, आज़म ज़ैदी, अजय सोनकर ,विनय तिवारी, सन्तोष गिरी, सुभाष सिंह, लालता चौधरी, रमेश पाल ,राम सिंह पटेल, नरेन्द्र पटेल ,सुनील यादव, डॉ प्रभात विक्रम ,राजीव निषाद, राज कुमार गुप्ता ,बेलाल राइन ,शिव मिश्रा, विजय प्रजापति, देवेन्द्र मौर्य ,संचालन शिवम उपाध्याय ने किया।

Related

जौनपुर 8075338817625447974

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item