मिट्टी उठाने को लेकर मारपीट दो घायल


जौनपुर। मीरगंज थाना क्षेत्र के करिया गांव में बीती रात पीडब्ल्यूडी के सड़क निर्माण के दौरान मिट्टी उठाने को लेकर विवाद में भीम आर्मी के जिला पंचायत सदस्य और कोटेदार के बीच मारपीट हो गई. जिसमें दोनों लोग घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने कहा कि अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

 मीरगंज थाना क्षेत्र के करियांव गांव में शनिवार की देर रात भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं और दूसरे पक्ष के पवन सेे कई महीनों से तनाव चला आ रहा है। इन दोनों पक्षों में कई बार मारपीट व गोली भी चल चुकी है. जिस पर अभी मुकदमा चल रहा है । इस दौरान जहां सड़क निर्माण के दौरान रास्ते से मिट्टी उठाने के विवाद में जिला पंचायत सदस्य 28 वर्षीय राहुल कुमार और दूसरे पक्ष से 32 वर्षीय पवन सिंह के बीच कहासुनी हो गई. इसके बाद दोनों लोगों में मारपीट और गोली चलने की सूचना पुलिस को दी गई। गोली चलने की सूचना पर थानाध्यक्ष मीरगंज बृजेश कुमार गुप्ता पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गये. थानाध्यक्ष ने बताया की रास्ते के विवाद में दोनों पक्षों में मारपीट हो गई थी. जिसमें दो लोग घायल हुए हैं. दोनों पक्षों से मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. लेकिन गोली चलने की सूचना सिर्फ अफवाह है । 

पुलिस ने बताया कि सड़क निर्माण के दौरान मिट्टी उठाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई है. इसमें फायरिंग की सूचना भी आ रही थी. लेकिन पुलिस की जांच में जिला पंचायत सदस्य और कोटेदार के बीच कहासुनी के दौरान मारपीट हो गई थी. जिसमें दोनों पक्षों से 2 लोग घायल बताए गए हैं. फिलहाल राहुल को ज्यादा चोटें आई हैं. जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. जबकि दूसरे पक्ष से भी घायल होने की सूचना है ।

Related

जौनपुर 6938927573199937281

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item