कबाड़ी की दुकान से दर्जनभर मोटरसाइकिल बरामद , अलग-अलग मिले बाइक के पार्ट

जौनपुर। मछलीशहर कोतवाली के बरईपार बाजार के चक घसीटा नाथ धाम मंदिर के बगल एक कबाड़ी की दुकान से दर्जनभर मोटरसाइकिल बरामद की गई। सभी मोटरसाइकिल के पार्ट को अलग-अलग करके कबाड़ी ने रखा था । 

जानकारी के मुताबिक अवनीश यादव पुत्र राम अकबाल यादव निवासी ग्राम चकताला थाना मड़ियाहूं और शिव कुमार पटेल पुत्र ओम प्रकाश पटेल निवासी संतोषपुर थाना मड़ियाहूं। दोनों लोग अजोशी महावीर धाम थाना सिकरारा में 14 जुलाई को दर्शन करने आए थे ।वहीं से दोनों की बाईक गायब हो गई थी। इसकी सीसीटीवी फुटेज के साथ पीड़ितों ने सिकरारा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था मुकदमा दर्ज कराने के बाद पुलिस तो हाथ पर हाथ धरकर बैठ गई लेकिन भुक्तभोगी अवनीश यादव और शिव कुमार यादव दिन-रात अपनी बाइक खोजते रहे ।इन लोगों को भनक लगी कि बरईपार में किसी कबाड़ी की दुकान पर कुछ बाइक को काटा गया हैं ।

 तस्दीक करने के बाद दोनों लोग एक आरोपी को भी उसके घर से पकड़ लिया। आरोपी को पकड़कर सिकरारा पुलिस को सौंपा और पुलिस को साथ लेकर बरईपार स्थित कबाड़ी की दुकान पर पहुंच गए। जब कबाड़ी की दुकान की जांच की गई तो वहां से दर्जनभर मोटरसाइकिल के इंजन और पार्ट अलग-अलग अवस्था में मिले। इतनी बड़ी मात्रा में बाइकों को देखकर लोग अचरज में पड़ गए। सिकरारा पुलिस के SO विवेक तिवारी और मछलीशहर कोतवाली के सब इंस्पेक्टर अखिलेश यादव मौके पर पूरी फोर्स के साथ आए l ट्रैक्टर ट्राली में भरकर बाइकों के सारे कलपुर्जे जो अलग-अलग थे इकट्ठा करके सिकरारा थाने ले जाया गया। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है देखना है कि और कितने मामलों की परत खुल पाती है ।

Related

जौनपुर 5710837412650909682

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item