नई फीस गाइडलाइन को लेकर प्रबंधकों ने पीयू में किया प्रदर्शन

 जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में कालेज प्रबंधकों ने शासन द्वारा जारी की गई नई फीस गाइडलाइन को लेकर परिसर में प्रदर्शन किया और कुलपति से मुलाकात आश्वासन के बाद वह शांत होकर लौट गए। 

 स्ववित्तपोषित प्रबंधक महासंघ के अध्यक्ष डॉ दिनेश तिवारी के नेतृत्व में कालेज प्रबंधक पूर्वांचल विश्वविद्यालय में पहुंचे और वह कुलपति  से मुलाकात करने के लिए कार्यालय में ना मिलने पर वह प्रदर्शन व करने लगे और कुलपति से मुलाकात करने पर अड़ गए। प्रबंधक लोगों की मांग थी कि शासन द्वारा जारी नई फीस की गाईडलाइन लागू कर दिया जाए अन्यथा हम लोग आंदोलन करेंगे । कालेज प्रबंधक इस मामले को लेकर के उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी को फोन किया और उन्होंने विश्वविद्यालय अधिकारियों को फोन किया ।उसके बाद कुलपति प्रो निर्मला एस मौर्य ने की प्रबंधकों से आवास पर मुलाकात हुई ।

इस दौरान वित्त अधिकारी, परीक्षा नियंत्रक व कुलसचिव से भी वार्ता की और प्रबंधकों को आश्वासन दिया कि जो नई फीस की गाईडलाइन आई है वही नियमानुसार लागू किया जाएगा । कालेज प्रबंधकों ने कहा कि हमारी जो भी बढ़ी हुई फीस जमा हुई है उसका समायोजन किया जाए। जैसे प्रदेश के अन्य विश्वविद्यालयों ने कर दिया है इस मामले को कुलपति ने फाइनेंस अफसर संजय कुमार राय के हवाले कर दिया और कहा कि इस पर त्वरित कार्रवाई की जाए। जिसके बाद प्रबंधक लोग शांत हुए। इस मौके पर महासंघ के संरक्षक अशोक दुबे, चंद्रेश सिंह, रजनीश तिवारी,केशजीत यादव ,ज्ञान प्रकाश पाठक, डब्बू दुबे, पप्पू सिंह, अनिल यादव , कमलेश यादव मौजूद रहे।

Related

जौनपुर 5876339460838547186

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item