बी जे पी सरकार में इतना भ्रस्टाचार है कि कल्पना नही कर सकते : अखिलेश यादव

जौनपुर। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज जिले मे एक निजि कार्यक्रम मे आये थे अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। दही पर जी एस टी लगाना जनता के खिलाफ फैसला है आजादी के बाद पहली बार ऐसा हुआ है।  बी जे पी सरकार में इतना भ्रस्टाचार है कि कल्पना नही कर सकते है । ट्रांसफर पोस्टिंग में सरकार को एस आईटी बनानी पड़ी । पी डब्लू डी के  ओ एस डी हटना पड़ा,   डिप्टी सी एम को चिठी लिखनी पड़ी । गंगा सफाई से लेकर  नमामि गंगे योजना में गड़बड़ी है ऐसा मंत्री को कहना पड़ा । अग्निवीर सेना भर्ती योजना को नौजवानों को धोखा देना बताया । 

अखिलेश ने कहा कि आधी अधूरी नौकरी देना कहा का न्याय है ।अखिलेश ने कहा कि यह सरकार उद्द्योग पति के साथ खड़ी है । किसान की खाद बीज सब महँगा कर दिया है। अग्निवीर योजना अमेरिका की नकल है ।महगाई पर कहा कि रुपया नीचे जा रहा है । Ed परेशान करने का जरिया है । सरकार को सदन में मुद्दों पर बहस करनी चाहिए । सरकार क्यों पीछे हट रही है। बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे के बारे में कहा कि जिसका उद्धघाटन प्रधान मंत्री  करे उसका यह हाल है। 

राजभर के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब राजभर हमारे साथ थे तो देश के होम मिनिस्टर और प्रधान मंत्री के लिए कैसी भाषा का इस्तेमाल करते थे । पार्टी की हार पर कहा कि जनता ने जिताया था लेकिन थोड़ी मेहनत और करनी पड़ेगी। हमारा सदयस्ता कार्यक्रम जल्द चलेगा। आजमगढ़ की हार पर बोले कि एक समय गोरखपुर और फूलपुर बीजेपी हारी थी ये राजनीति का चक्र है। चलता रहता है। 

  इस मौके पर पवन पाडेय पूर्व मंत्री,विधायक तुफानी सरोज,लकी यादव, पंकज पटेल, रागनी सोनकर, जिलाअध्यक्ष लालबहादुर यादव प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, हिसामुद्दीन शाह आदि लोग मौजूद रहे। 


Related

JAUNPUR 6597459417545851332

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item