जल चढ़ाकर घर वापस लौट रहे मजदूर की सड़क दुर्घटना में मौत

 केराकत जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के सिहौली गांव निवासी सोमारू निषाद 42वर्ष की रविवार को देर रात काशी विश्वनाथ मन्दिर में जल चढ़ाकर वापस घर आते समय दानगंज बाजार में सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। मौत की खबर जब साथ चल रहे साथियों ने घर पर दिया तो परिजनों में कोहराम मच गया। 

 गौरतलब है कि कांवर लेकर सुमारू निषाद रविवार को देर शाम घर से वाराणसी स्थित श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में जल चढ़ाने के लिये निकले थे। सोमवार को बाबा का अभिषेक के उपरांत वापस बनारस से घर लौट रहे थे कि रात लगभग ढाई बजे के करीब दानगंज बाजार में वाराणसी से आजमगढ की तरफ से तेज गति से जा रहे अज्ञात वाहन ने पीछे से पैदल चल रहे सुमारू निषाद को जोरदार टक्कर मार दिया। जिसके चलते वह दूर जाकर गिर पड़े। और बुरी तरह घायल हो गये। साथ चल रहे कावरियों ने पुलिस को सूचना दिया।

 मौके पर पहुचीं पुलिस ने घायलावस्था में सुमारू निषाद को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चोलापुर लेकर गये। वहा चिकित्सकों ने सोमारू को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुँचे परिजनों के समक्ष पुलिस शव का पंचनामा कर मृतक अपने पाँच भाईयो में सबसे छोटा था। उसके दो पुत्र और तीन पुत्री है। सोमारू लकड़ी के टाल पर लकड़ी चीरने का काम करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था।

Related

BURNING NEWS 6338276699581379830

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item