झूठा आरोप लगाए जाने से पत्रकारों में भारी आक्रोश

 

जौनपुर। जनपद में पत्रकार पर झूठा आरोप लगाए जाने को लेकर यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के अध्यक्ष विजय प्रकाश मिश्रा के नेतृत्व में प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों के एक प्रतिनिधि मंडल ने जिला प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें यह मांग की गई है कि  किसी अधिकारी के विरुद्ध समाचार लिखे या टीवी पर प्रसारित किए जाने के कारण अधिकारी द्वारा पत्रकार के ऊपर झूठा आरोप लगाकर पत्रकार एवं पत्रकारिता की छवि को धूमिल कर रहे हैं ।

 जौनपुर के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार ने जिला चिकित्सालय के चिकित्सा अधीक्षक के विरुद्ध मरीज द्वारा दिये गये एक बयान के आधार खबर चलाये जाने  से नाराज चिकित्सा अधीक्षक द्वारा पत्रकार के खिलाफ अवैध वसूली की शिकायत जिलाधिकारी एवं अन्य अधिकारियों के यहां की गई है। पत्रकार यूनियन ने जिला प्रशासन से यह मांग की है कि इस पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए जिससे प्रकरण की सच्चाई सबके सामने आ सके और इस मामले में जो भी दोषी हो उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाने की मांग की गई है ।

इस अवसर पर महामंत्री संतोष सोन्थालिया, संपादक आदर्श कुमार, प्रेम प्रकाश  मिश्रा, यशवंत कुमार गुप्ता, लाल बहादुर यादव ,सुधीर सिंह, नरेंद्र गिरी, रियाजुल हक, विश्व प्रकाश श्रीवास्तव, असलम खान, देवेंद्र खरे, शब्बीर हैदर, सुधाकर शुक्ला ,संजय चौरसिया, महर्षि सेठ, मनीष गुप्ता, भोले विश्वकर्मा, सहित इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया के दर्जनों पत्रकार शामिल रहे।

Related

डाक्टर 8289420604959667577

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item