अंतरराष्ट्रीय संयोजक को समाज ने किया सम्मानित

  जौनपुर । जनपद के मूल निवासी विदेशों में भी कायस्थ समाज का मान सम्मान बढ़ाने वाले कायस्थ वंश इंटरनेशनल के अंतरराष्ट्रीय संयोजक व वर्तमान में सिंगापुर निवासी समाजसेवी डॉ0 दिनेश निगम का जनपद में आगमन होने पर चित्रांश बंधुओं ने उनका स्वागत किया।

 इस अवसर पर रुहट्टा स्थित चित्रगुप्त धर्मशाला पर भगवान श्री चित्रगुप्त की मूर्ति के समक्ष भव्य आरती का आयोजन किया गया। तदोपरांत चित्रांश बंधुओं द्वारा उन्हें मां शीतला चौकिया का स्मृति चिन्ह स्वरूप भेंट किया गया। अपने स्वागत से अभिभूत डॉक्टर निगम ने कहा कि मैं जौनपुर का रहने वाला हूं जनपद के चित्रांश बंधुओं के लिए जो कर सकता हूं वह अवश्य करूंगा विदेशों में भी जो कायस्थ परिवार मेरे संपर्क में है उनके लिए हर संभव मदद करता हूं जनपद से भी अगर कोई भी कायस्थ को कुछ करने की आवश्यकता होगी तो मुझसे जो बन पड़ेगा वह अवश्य करने का प्रयास करूंगा।

 प्रधानाध्यापक मयंक नारायण श्रीवास्तव, आशीष श्रीवास्तव आलोक रंजन सिन्हा, राजेश किशोर श्रीवास्तव, विश्व प्रकाश श्रीवास्तव (दीपक) पत्रकार, गणतंत्र श्रीवास्तव, भारतीय दिव्यांग क्रिकेट के चीफ सेलेक्टर और उत्तर प्रदेश दिव्यांग कबड्डी के प्रेजिडेंट आशीष श्रीवास्तव,शुभम श्रीवास्तव, विवेक श्रीवास्तव,सोमकुमार वर्मा,शरद श्रीवास्तव, वासु श्रीवास्तव सहित अन्य चित्रांश बंधु उपस्थित रहे।

Related

news 5256779004171110672

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item