ओच्छी हरकतो के कारण कांग्रेस गर्त में जा रही है : अन्नपूर्णा यादव

जौनपुर। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए जौनपुर की प्रभारी बनायी गयी केन्द्रीय राज्यमंत्री  अन्नपूर्णा यादव आज जिले में पहुंची। उन्होने पहले बीजेपी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओ के साथ पार्टी कार्यालय में बैठक की । उसके बाद जनता का नब्ज टटोलने के लिए केन्द्र और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जारी योजनाओं के पत्रों से मुलाकात की। उसके बाद गोमती नदी के किनारे हो रही विकास कार्यो की जमीनी तहकीकात जानी। 

कांग्रेस नेता द्वारा राष्ट्रपति पर की गयी टिप्पणी के सवाल पर उन्होने इसकी घोर निन्दा करते हुए कहा कि इसी ओच्छी हरकतो के कारण कांग्रेस गर्त में जा रही है। 


केन्द्रीय मानव संसाधन मंत्री विकास राज्यमंत्री अन्नपूर्णा यादव ने मीडिया से बातचीत में बतायी की मेरे द्वारा केन्द्र और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के पात्रो से मिलकर बातचीत किया। सभी लाभार्थी सरकार की योजनाओं से खुश है। शहर चल रही विकास कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि यूपी में बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे और पूर्वांचल एक्सप्रेस का निर्माण हो चुका है। अब बचे हुए कार्य तेजी से किया जा रहा है। उन्होने स्थानीय जनता से आवाह्न किया कि वे लोग भी शहर हो रहे विकास कार्यो में अपना सहयोग प्रदान करें न कि नाली नाला पाटकर असुविधा उत्पन्न करें। 

केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री अन्नपूर्णा यादव ने शनिवार को सीहीपुर स्थित भाजपा कार्यालय के सभागार में कार्यकर्ताओं संग बैठक की और लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कार्यकर्ताओं को खास निर्देश दिया। कहा कि बूथ जीतकर ही लोकसभा सीट पर विजय प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण में भारत अग्रिम भूमिका निभा रहा है। इसका उदाहरण आदिवासी परिवार की बेटी को राष्ट्रपति बनना है।

 केन्द्रीय राज्यमंत्री ने लोकसभा चुनाव में मत प्रतिशत 50 से अधिक करने की योजना के तहत विभिन्न वर्गों को पार्टी से जोड़ने, केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से लगातार संपर्क और समन्वय बनाए रखने, विभिन्न धार्मिक, सामाजिक कार्यक्रमों के जरिये जनता के बीच पहुंचकर सरकार व संगठन की बात को उन तक पहुंचाने की बात कही। 

उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर निर्माण के बाद अब काशी ने अंगड़ाई ली है। काशी विश्वनाथ धाम कारिडोर का लोकार्पण होने के बाद वहां प्रतिदिन एक लाख श्रद्धालु आ रहे हैं। 

 बैठक को राज्यसभा सदस्य सीमा द्विवेदी, प्रदेश के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चन्द्र यादव, लोकसभा प्रभारी बृजेन्द्र राय, लोकसभा संयोजक सुभाष कुशवाहा ने भी संबोधित किया। इसके पूर्व कार्यालय पर पहुंचने पर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने पुष्प गुच्छ और स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया। संचालन जिला महामंत्री सुशील मिश्रा ने की। इस मौके पर पीयूष गुप्ता, अमित श्रीवास्तव, सुनील तिवारी, सुधाकर उपाध्याय, सुरेंद्र कुमार सिंघानिया, संतोष सिंह, राकेश वर्मा, ओमप्रकाश निषाद, रविंद्र सिंह राजू दादा, अवधेश यादव, प्रमोद यादव, विपिन द्विवेदी, ओमप्रकाश सिंह, राजेश्वरी सिंह मेराज हैदर अन्य रहे।

Related

BURNING NEWS 3857012373021428667

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item