तमंचा लहराने वाले बदमाश का पुलिस ने किया चालान

 खेतासराय(जौनपुर) गुरुवार को पोरईकला में पानी के निकासी को लेकर हुए विवाद के दौरान हवा में तमंचा लहराने वाला आरोपी को पुलिस ने आर्मएक्ट में गिरफ्तार कर शुक्रवार को चालान न्यायालय भेज दिया । पानी निकासी को लेकर हुए विवाद में स्थानीय पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए उसी दिन हिरासत में ले लिया था।  

 उक्त गांव में दो सगे भाई किशोरे यादव और अखिलेश यादव उर्फ़ मोदे से काफ़ी दिनों से जमीनी विवाद चला आ रहा है । गुरुवार को दरवाज़े पर जमे पानी को लेकर दोनों भाइयों में नोकझोक शुरू हो गई । विवाद इतना बढ़ा कि आरोप है कि अखिलेश ने तमंचा अपने भाई पर तान दिया जिससे हड़कम्प मच गया । किसी तरह परिवार के अन्य सदस्यों ने तमंचा छीनकर अपने पास रख लिया । सूचना पर पहुँचे थानाध्यक्ष यजुर्वेन्द्र सिंह को लोगों ने तमंचा को सौंप दिया । पुलिस ने उसी दिन आरोपी समेत अन्य को हिरासत में ले लिया था । एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह ने पत्रकारों को बताया कि ग्रामीणों के निशानदेही पर तमंचा निकालने वाला आरोपी को गिरफ्तार कर आर्म एक्ट में चालान न्यायालय भेजा गया है ।

 ग्रामीणों के अनुसार गिरफ्तार आरोपी काफ़ी दबंग है । छोटी छोटी बातों पर लोगों से विवाद उतारू हो जाता है । उक्त आरोपी की गिरफ्तारी से लोगों ने राहत की सांस ली । गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह के साथ उपनिरीक्षक हरिशंकर यादव, हेड कांस्टेबल शिव गोविंद यादव, त्रिगुण कुमार समेत अन्य पुलिस कर्मी शामिल रहे।

Related

JAUNPUR 1966059593911524220

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item