डीएम एसपी ने किया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

जौनपुर । जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक अजय साहनी द्वारा संयुक्त रुप से श्रावण मास के प्रथम सोमवार के अवसर पर जनपद में स्थित त्रिलोचन महादेव मन्दिर जलालपुर का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था व श्रद्धालुओं हेतु किये गये व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा मंदिर पर शान्ति एवं सुरक्षा व्यवस्था हेतु लगे पुलिस अधिकारी व कर्मचारीगण को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। 

जिलाधिकारी ने मंदिर के प्रांगण की नियमित साफ-सफाई के निर्देश दिए और उप जिलाधिकारी माज अख्तर को निर्देशित किया कि त्यौहार के दृष्टिगत मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित की जाय और बिजली, पानी, मोबाइल शौचालय की समस्या न होने पाए। उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की समस्या उत्पन्न न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए। 

जिलाधिकारी ने प्लास्टिक के प्रतिबंधित के दृष्टिगत उपयोग न किए जाने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोरोना के गाइडलाइन का पालन अवश्य किया। जिलाधिकारी द्वारा मंदिर परिसर में बने तालाब का भी जायजा लिया गया और आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए कहा की तालाब की साफ-सफाई की विशेष ध्यान रखा जाए, तालाब के जल की शुद्धता बनी रहे और तालाब में किसी प्रकार की गंदगी न होने पाए। जिलाधिकारी ने कहा मंदिर के आने जाने वाले मार्ग कि बैरिकेडिंग कर दी जाए जिसमें श्रद्धालुओ को एक तरफ आने एवं एक तरफ जाने में सुविधा हो और किसी प्रकार की समस्या न हो।

Related

BURNING NEWS 91897187634299114

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item