चला बाबा का बुलडोजर, मुक्त हुई 40 लाख रूपये की जमीन

जौनपुर। तालाब और भीटा की जमीन को कब्जा करके बनाये गये आशियाने पर रविवार को प्रशासन का पीला पंजा चल गया। गांव में बाबा को बुलडोजर चलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मछलीशहर तहसील प्रशासन ने यह कार्रवाई बरहता गांव में की है। इस जमीन को एक महिला समेत आठ लोगो ने कब्जा किया था। खाली हुई जमीन की कीमत 40 लाख रूपये बतायी जा रही है। 

योगी सरकार की दूसरी पारी शुरू होने के साथ ही बाबा बुलडोजर भू-माफियाओं, सरकारी जमीनों को बाप की बपौती समझकर कब्जा करने वालों पर कहर बनकर गरज रहा है। इसी कड़ी में मछलीशहर के बरहता गांव में तालाब और भीटा की जमीन पर कब्जा करके बनाये गये पक्के निर्माण को बुलडोजर के माध्यम से तहसीलदार सुदर्शन कुमार ने ध्वस्त कराकर जमीन को कब्जे में ले लिया। 

तहसीलदार के अनुसार तालाब और भीटा की जमीन को इस गांव के लालबहादुर राम पुत्र काशीराम ,अच्छेलाल पुत्र जीतलाल,कलावती पत्नी मुन्नीलाल, साहबलाल पुत्र जीतलाल,मोहनलाल पुत्र रूरी,मुन्नुराम पुत्र ठाकुरदीन,संजीव पुत्र तीर्थराज ने कब्जा करके पक्का निर्माण करा लिया था। पहले इन सभी जमीन को खाली करने की नोटिस दिया गया था इसके बाद भी ये लोग जमीन खाली नही किया जिस पर आज मेरे नेतृत्व में राजस्व की टीम बुलडोजर के माध्यम से पक्के निर्माण को ढहा दिया गया। खाली हुई जमीन पर पुनः तालाब की खुदाई कराकर सार्वजनिक कार्य में किया जायेगा। बुलडोजर चलने से भू-माफियाओं में हड़कंम मच गया है। 


Related

जौनपुर 6017824696014457799

एक टिप्पणी भेजें

  1. ग्राम कमाशीन तहसील मछली शहर मे भी तीन तीन तालाब लोग कब्ज़ा किये है कोई सुनने वाला नहीं है

    जवाब देंहटाएं
  2. इन जमीनो पर ब्राह्मनो का कब्जा होता तो कभी भी बुलडोजर नहीं चलता अंधभक्त धुलाई सेन्टर में सभी का स्वागत है

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item