आशनाई के चक्कर में सगे भाई ने साले के साथ मिलकर की थी युवक की हत्या

 जौनपुर। खुटहन थाना क्षेत्र के सधनपुर गांव में छह माह पूर्व धारदार हथियार से  हुई युवक की हत्या का राजफास पुलिस ने मंगलवार को कर दिया।  छः माह से पुलिस को गुमराह कर रहे इस हत्याकांड में शामिल दोनों आरोपितो ने कड़ाई से पूछताछ के बाद जुर्म कबूल कर लिया। युवक को उसका सगा बड़ा भाई अपने साले के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा था। घटना के पीछे भाभी की भतीजी से इकतरफा प्रेम बताया गया है। 

 गौरतलब है कि गाँव निवासी 21 वर्षीय प्रवेश कुमार शर्मा बीते 27 फरवरी की शाम लगभग दस बजे खाना खाने के बाद मोबाइल पर बात करते हुए घर से लगभग चार सौ मीटर दूर तालाब के पास गया था। दूसरे दिन उसका शव तालाब में औंधे मुंह पड़ा मिला था। उसके शरीर पर धारदार हथियार  के कई निशान पाये गये थे। उसी दिन मृतक के बड़े भाई सुशील शर्मा ने थाने में अज्ञात हत्यारो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया था। पुलिस घटना का खुलासा करने में लगी हुई थी। लेकिन को ठोस कारण नहीं मिल पा रहा था। सर्विलांस का सहारा लिये जाने के बाद वह जिस नंबर पर अंतिम बार फोन किया था वह उसके भाभी की भतीजी का मोबाइल था। इसी आधार पर पुलिस छानबीन में जुटी हुई थी। युवती रिश्तेदारी की होने के चलते बातचीत को पुलिस सामान्य मान कर चल रही थी। 

प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर राणा प्रताप यादव ने बताया कि इसी बीच कुछ ग्रामीणो से उन्हें प्रवेश शर्मा के इकतरफा प्रेम की जानकारी हुई। हरकत में आयी पुलिस मृतक के बड़े भाई सुशील शर्मा को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया तो वह टूट गया। उसने बताया कि प्रवेश उसकी पत्नी की भतीजी से इकतरफा प्रेम करता था। जिसको लेकर उसके घर से लेकर ससुराल तक कलह की स्थिति बन गई थी। 27 फरवरी की रात उसने अपना साला खेतासराय थाना क्षेत्र के नदौली गाँव निवासी बिजय शर्मा को भी तालाब के पास पहले ही बुला लिया था। मृतक प्रवेश रोज खाने पीने के बाद तालाब की तरफ घूमने जाता था। बड़ा भाई सुशील व उसका साला विजय दोनों पहले से घात लगाये बैठे हुए थे। तालाब के पास मोबाइल पर बात करते हुए जैसे ही प्रवेश पहुंचा दोनों ने उसपर चाकू से हमला बोल दिया। जब उसकी मौत हो गई तो शव को तालाब में फेंक हत्या में प्रयुक्त चाकू और खून से सने कपड़े पिलकीछा नदी पुल से पानी में फेंक दिया। पुलिस ने दबिस देकर नदौली गांव से बिजय को भी गिरफ्तार कर लिया। आवश्यक कार्यवाही के बाद दोनों आरोपितो को जेल भेज दिया गया।

Related

JAUNPUR 3864969915992061606

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item