सोलह श्रृंगार करके "सावन आया रे " कार्यक्रम में शामिल हुई महिलाएं

 जौनपुर। शनिवार को नगर के एक होटल में जेसीआई जौनपुर चेतना की अध्यक्ष जेएफएम अभिलाषा श्रीवास्तव की अध्यक्षता में  धूम धाम से सावनी महोत्सव का आयोजन किया। सावनी महोत्सव प्रोग्राम को  "सावन आया रे " से संवारा गया। उक्त अवसर पर सभी संस्था सदस्य हरी साड़ी और सोलह श्रृंगार में उपस्थित हुईं जिसने कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। 

सभी संस्था सदस्यों ने फूलों से सजे हुए खूबसूरत झूले का खूब आनंद लिया, यह कार्यक्रम का एक केंद्र बिंदु रहा। सावन सेल्फी प्वाइंट; सदस्यों ने सावन की थीम पे बने सेल्फी प्वाइंट पर खूब सारी मस्ती की,   मुख्य आकर्षण मेंहदी रहा जिसमे सभी सदस्यों को मेहंदी लगवा कर सावन में शुभ कार्य किया गया।  कार्यक्रम में मेहंदी के साथ साथ रंगोली ने भी अपना रंग बिखेरा। फूलों से बनी रंगोली ने सभी को नेचर फ्रेंडली रहने का संदेश दिया। कार्यक्रम में सभी सदस्यों ने ढोल और मंजीरे की ताल पे भजन और कजरी गाई और साथ ही साथ भजन का झूम के आनंद भी लिया। 

 कार्यक्रम के अंत में सभी सदस्यों को स्पेशल गिफ्ट के तौर पे श्रृंगार का सामान (श्रृंगार पोटली) और स्पेशल वोवेन हैंड बैग देके सावन की बधाईयां दी गई। साथ ही साथ चेतना की पहली प्रोविजनल जोन ट्रेनर और जौनपुर की पहली महिला ट्रेनर जेसी एचजीएफ रिचा गुप्ता का स्वागत केक व बुके के साथ किया गया। पूरी टीम ने साथ में उन्हें बधाइयां दी। 

सभी पूर्व अध्यक्ष ने गिफ्ट देके अपने स्नेह और खुशी को प्रकट किया साथ ही साथ संस्था अध्यक्ष ने भी अपनी टीम के साथ गिफ्ट देने उनका वेलकम किया। उक्त अवसर पर संस्था संस्थापक जेसी मेघना रस्तोगी, पूर्व अध्यक्ष जेसी नीतू गुप्ता, पूर्व अध्यक्ष जेसी चारु शर्मा, पूर्व अध्यक्ष जेसी कल्पना केसरवानी, पूर्व अध्यक्ष जेसी मधु गुप्ता, संस्था कोषाध्यक्ष जेसी संगीता सेठ, जेजे अध्यक्ष जेजे जयंती और सभी संस्था सदस्य उपस्थित रहे। कार्यक्रम संयोजक जेसी संचिता बैंकर, जेसी सोना बैंकर और जेसी चेतना साहू की अहम भूमिका रही।

Related

BURNING NEWS 5763236102072989164

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item