महादेव मन्दिर में भण्डारा के साथ हुआ भव्य जागरण का आयोजन

शाहगंज, जौनपुर। पवित्र सावन मास के आखिरी सोमवार की रात खुटहन रोड चौराहा स्थित महादेव मंदिर में विशाल भण्डारे का आयोजन हुआ। बीते 19 साल से लगातार आयोजित हो रहे भण्डारे में हजारों शिवभक्तों ने प्रसाद ग्रहण किया। इस दौरान भव्य जागरण का आयोजन हुआ जहां भगवान शिव का ताण्डव भोला मस्त है मस्त है मस्त, मां पार्वती की झांकियों ने सभी का मन मोह लिया। 

मंदिर के 19वें विशाल भंडारे में आयोजित भव्य जागरण में प्रतापगढ़ के चंद्रा गुप आफ आर्केस्ट्रा के कलाकारों ने मनमोहक झांकियों के साथ भजन प्रस्तुत कर उपस्थित लोगों को मंत्र-मुग्ध कर दिया। शिव भजन सुनकर उपस्थित भक्तों ने मस्ती में खूब ठुमके लगाये। मंदिर के बगल में चल रहे विशाल भण्डारे में लोगों ने प्रसाद ग्रहण करके पुण्य के भागी बने। 

आयोजकों ने बताया कि महादेव मंदिर पर पिछले लगभग 19 सालों से भंडारे आयोजन किया जा रहा है। कोरोना के चलते आयोजन रद्द हुआ लेकिन इस साल पूरे उत्साह के साथ हुआ। बता दें कि इस मंदिर में सावन के हर सोमवार की पूर्व रात्रि में जलाभिषेक को जाने वाले कांवड़ियों के लिए भंडारा आयोजित होता है और इस श्रृंखला का समापन आखिरी सोमवार को रात में भंडारे में साथ होता है। 

इस अवसर पर पुजारी सत्य प्रकाश तिवारी, बच्चू लाला, प्रदीप अग्रहरि, राकेश श्रीवास्तव, प्रवीण श्रीवास्तव, सुनील अग्रहरि, दिनेश अग्रहरि, मदन लाल अग्रहरि, ईश्वर चंद, नितेश कुमार, अनिल मोदनवाल, सुधांशु श्रीवास्तव, सुनील कुमार सहित तमाम भक्तगण उपस्थित रहे।

Related

BURNING NEWS 1671947886727235768

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item