काम को लेकर निर्माण एजेंसियों को नोडल अधिकारी ने लगाई फटकार

जौनपुर। निर्माणाधीन उमानाथ सिंह राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय सिद्दीकपुर में नोडल अधिकारी रविंद्र नायक ने बुधवार को औचक निरीक्षण किया। निर्माण कार्यों में हुआ मेडिकल व्यवस्था मे लापरवाही देखकर नाराजगी जताई और निर्माण एजेंसी को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि अगर समय से कार्य पूर्ण नहीं होता है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

निर्माणाधीन उमानाथ सिंह स्वशासी राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय मैं नोडल अधिकारी रविंद्र नायक ने बुधवार को औचक निरीक्षण किया इस दौरान दोनों को अधर में लटके निर्माण कार्य को देख कर एवं खराब मटेरियल देखकर उ नाराजगी जताई। निर्माण एजेंसी व इलेक्ट्रॉनिक विंग के प्रोजेक्ट मैनेजर को फटकार लगाते हुए कहा कि जल्द से जल्द निर्माण कार्य में हो रही देरी को पूरा कराने का  निर्देश दिया। जिससे मेडिकल छात्रों का द्वितीय वर्ष के प्रवेश से आने वाली बैच को मान्यता मिल सके। साथ ही उन्होंने ओपीडी में बचे हुए कार्य को जल्द से जल्द पूरा करा कर ओपीडी चालू करने का भी निर्देश दिया। इसके अलावा मेडिकल कॉलेज में भारी अव्यवस्था को देखकर प्रधानाचार्य शिवकुमार को सुधार लाने की नसीहत दी । उन्होंने कहा कि किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इसके अलावा मेडिकल कॉलेज परिसर में सेंट्रल एसी अभी तक चालू नहीं हुई है। जिस पर इलेक्ट्रॉनिक विंग के प्रोजेक्ट मैनेजर को फटकार लगाते हुए कहा कि अगर वह ऐसी नहीं चालू करते हैं तो ओपीडी चालू करने में समस्या आएगी। इसलिए तत्काल कार्य को सुधार कर प्रगति पर लाया जाए।

मेडिकल कालेज के निरीक्षण के दौरान  ऐकडेमिक, एडमिनिस्ट्रेशन भवन के विभिन्न कक्षो ,लैब का विस्तार से निरीक्षण कर कार्य की प्रगति की जानकारी ली। उन्होंने  इलेक्ट्रॉनिक विंग के प्रोजेक्ट मैनेजर को सख्त निर्देश दिया कि सभी प्रकार की व्यवस्था पूर्ण कर ओपीडी जल्द से जल्द शुरू कराई जाए। उन्होंने  इमरजेंसी वार्ड को भी शीघ्र शुरू करने के निर्देश दिए। एनएमसी के आने से पहले सभी प्रकार के आवश्यक कार्य पूर्ण कर लिया जाए। उन्होंने राजकीय निर्माण निगम के आरई  आरके सिंह को कड़ी चेतावनी दी कि शेष कार्य जल्द से जल्द गुणवत्तापूर्ण ढंग से कराएं। खराब मटेरियल के इस्तेमाल से बचें अन्यथा कार्रवाई के लिए तैयार रहे। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी सीलम साईं तेजा , जिला विकास अधिकारी बीबी सिंह  उपस्थित रहे।

Related

डाक्टर 4760867071689744117

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item