डालिम्स के बच्चों में प्रतिभा की कमी नहीं : डॉ. ममता सिंह

 जौनपुर. डालिम्स सनबीम स्कूल हमाम दरवाजा में स्टूडेंट्स लीड कान्फ्रेंस का आयोजन किया गया. जिसमें कक्षा 1 से कक्षा 8 तक के बच्चों ने भाग लिया. इसमें बच्चों ने विभिन्न विषयों पर मॉडल बनाए और अभिभावक तथा अतिथियों ने इन विषयों पर बच्चों से प्रश्न पूछे. जिनका सभी बच्चों ने जवाब दिया. ये प्रोग्राम बच्चों के स्कील डेवलपमेंट और पर्सनालिटी डेवलपमेंट पर आधारित था जिसका सफलतापूर्वक आयोजन हुआ. 

इस मौके पर कार्यक्रम की मुख्य अतिथि डॉ. ममता सिंह ने बच्चों की प्रतिभा देखकर उनका उत्साहवर्धन किया. उन्होंने कहा कि डालिम्स के बच्चों में प्रतिभा की कमी नहीं है और जिस तरह से यहां के अध्यापक उनकी प्रतिभा को निखारने का काम कर रहे हैं वह काबिले तारीफ है.
वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में लीड कंपनी की एकेडमिक डायरेक्टर मिस गंगदीप कौर ने कहा कि डालिम्स सनबीम स्कूल के विद्यार्थियों का स्कील डेवलपमेंट करने में यहां के अध्यापक अपना अहम योगदान दे रहे हैं. कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल की प्रिंसिपल अल्का गुप्ता ने किया. अंत में स्कूल की डायरेक्टर जारिया जैनब ने सभी मेहमानों, अध्यापकों, विद्यार्थियों और अभिभावकों के प्रति कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया.











Related

जौनपुर 8275078715665194641

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item