पुरानी पेंशन को लेकर हस्ताक्षर अभियान ने पकड़ी रफ्तार

सिकरारा, जौनपुर अखिल भारतीय प्राथमिक शिक्षक संघ के आह्वान पर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के तत्वाधान में पूरे प्रदेश में पुरानी पेंशन सहित चार सूत्रीय मांगों को लेकर चरणबद्ध तरीके से आंदोलन चल रहा है जिसके तहत प्रथम चरण में पूरे प्रदेश में हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में जिलाध्यक्ष अमित सिंह के नेतृत्व में जिले के समस्त ब्लाकों में पूरे जोर शोर के साथ हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है। 

उसी क्रम में जिलाध्यक्ष उपस्थिति में ब्लाक इकाई सिकरारा के समस्त पदाधिकारियों व संघनिष्ठ शिक्षकों की एक महत्वपूर्ण बैठक बीआरसी सिकरारा पर आयोजित हुई। बैठक में ब्लाक अध्यक्ष मृत्युंजय सिंह ने पेंशन बहाली सहित चार सूत्रीय मांगों के समर्थन में चल रहे राष्ट्रव्यापी हस्ताक्षर अभियान की गति की समीक्षा करते हुए हुए वहाँ उपस्थित भारी संख्या में शिक्षको से हस्ताक्षर करवाए। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष श्री सिंह ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि वर्तमान स्थिति में सरकार से संघर्ष के लिए हम सभी को एकजुट होकर इस आंदोलन को सफल बनाना ही पड़ेगा, क्योंकि सरकार की वादाखिलाफी ने हम सभी को आंदोलन को मजबूर किया है, अब समय आ गया है कि हम अपनी ताकत का एहसास सरकार को कराएं। बैठक में संगठनात्मक दृष्टिकोण से अहम फैसला लेते हुए ब्लाक अध्यक्ष के प्रस्ताव पर सर्वसम्मति से राजीव उपाध्याय को ब्लाक मंत्री चुना गया

। इस अवसर पर महिला मोर्चा अध्यक्ष नूपुर श्रीवास्तव, कोषाध्यक्ष अकील रहमान, संयुक्त मंत्री संतोष सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजीव सिंह लोहिया, संरक्षक रवि मिश्र, आत्म प्रकाश पांडे, चंदन सिंह, संदीप सिंह, वैभव सिंह, राजन सिंह, श्यामधर यादव, राकेश सिंह, शिवम सिंह, अमित सिंह, संरक्षक सुरेंद्र प्रजापति, शिवम सिंह, वीरेंद्र सिंह, दिनेश यादव, मुकेश दुबे, नीतू सिंह, आशीष मौर्य इत्यादि लोग उपस्थित रहे।

Related

डाक्टर 5851145139596326588

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item