बन्धक व प्राचार्य के बीच हुई तीखी नोक-झोंक !

 सिकरारा, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के प्रतापगंज बाजार में स्थित बहुचर्चित गोविन्द वल्लभ पंत स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्रबंधक और प्राचार्य के बीच हुई गरमा-गरम बहस का आडियो इस समय सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस आडियो को लेकर लोगों का कहना है कि आये दिन सुर्खियों में रहने वाला यह महाविद्यालय आज एक बार फिर चर्चा-ए-खास हो गया है। उक्त आडियो बुधवार की सुबह लगभग 8 बजे की बतायी जा रही है। 

बता दें कि उक्त महाविद्यालय में स्नातक प्रथम वर्ष के सेमेस्टर की परीक्षा चल रही थी। प्रबंधक सुधीर उपाध्याय कालेज पहुंचे जहां वह सीधे प्राचार्य कार्यालय में पहुंचकर किसी बात को लेकर प्राचार्य डा. विजय उपाध्याय से वार्ता शुरू कर दिये। बन्द कमरे में दोनों के बीच वार्ता उग्र रूप ले लिया जिसके चलते गरमा-गरम बहस होने लगी। इतना ही नहीं, आडियो के अनुसार बीच-बीच में मेज भी पीटने की आवाज आ रही थी।

 प्रबन्धक एवं प्राचार्य के बीच हुई तीखी नोक-झोंक वाली बहस का किसी ने आडियो क्लिप बना लिया जो बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। गरमा-गरम बहस के बीच एक-दूसरे पर अपशब्द का प्रयोग करते हुये तमाम धमकियां भी दी जाने लगीं। इतना ही नहीं, प्रबन्धक द्वारा प्राचार्य को सस्पेंड करने की बात भी कही जा रही थी जिस पर प्राचार्य द्वारा सस्पेंड कर दीजिये जैसी बातें कही गयीं। 

फिलहाल इस आडियो को लेकर प्रतापगंज के अलावा पूरे जौनपुर सहित आस-पास के क्षेत्रों में चर्चाओं का बाजार इस समय काफी गर्म हो गया है। वहीं दूसरी ओर इस प्रकरण को लेकर प्रबंधक एवं प्राचार्य का पक्ष जानने का प्रयास किया गया लेकिन किसी से भी सम्पर्क नहीं हो सका।

Related

खबरें जौनपुर 4631141055141548061

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item