राधा कृष्ण की जोड़ी में अर्तिका और दिव्यांशी आई प्रथम

 
मुफ्तीगंज, जौनपुर। परिषदीय विद्यालयों में चल रहे अमृतम होत्सव कार्यक्रम के अंतिम दिन कंपोजिट विद्यालय तारा(उमरी) मुफ्तीगंज, जौनपुर में आगामी कृष्णजन्माष्टमी के प्रयोजनार्थ राधा कृष्ण साज-सज्जा प्रतियोगिता का शानदार आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में कुल नौ जोड़ियों के साथ बच्चों ने प्रतिभाग किया। 

 इससे पूर्व प्रधानाध्यापक राजेश सिंह ने सरस्वती माता की तस्वीर पर पुष्पांजलि एंव धूप अगरबत्ती कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। प्रतियोगिता में प्राथमिक स्तर से लेकर जूनियर तक के छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़ कर पूरी उत्सुकता से प्रतिभाग किया, निर्णायक मंडल द्वारा प्रतिभागियों के साज- सज्जा व नृत्य प्रस्तुति के आधार पर उन्हें अंक दिया गया जिसमें कक्षा चार की अर्तिका व कक्षा पांच की दिव्यांशी प्रथम, जबकि कक्षा छः की अंशिका और पल्लवी की जोड़ी को द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ जबकि तृतीय स्थान पर कक्षा तीन की आंशिका व कृतिका की जोड़ी रही। कार्यक्रम में बड़े पैमाने पर बच्चों के अभिभावकों व क्षेत्रवासियों की उपस्थिति रही और उन लोगों ने विद्यालय परिवार द्वारा इस सांस्कृतिक आयोजन की जमकर तारीफ की। 

 इस अवसर विद्यालय पर के वरिष्ठ शिक्षक दशरथ राम, सचिन्द्रनाथ यादव, प्रियंका सिंह, मधु रानी, सर्वेश अवनीश सिंह, अनिल पांडेय, रीता देवी, सुनीता, शीला आदि उपस्थित रहीं।

Related

जौनपुर 3697040384333591471

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item