पत्रकारों ने किया शोकसभा का आयोजन

 

शाहगंज। तहसील क्षेत्र के पत्रकार मो. शारिक खान की चाची के असामयिक निधन पर बुधवार को नगर के आजमगढ़ रोड स्थित कार्यालय पर पत्रकारों ने शोकसभा का आयोजन किया। 

 वरिष्ठ पत्रकार विक्रम सिंह की अध्यक्षता में बुधवार को आयोजित शोकसभा दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से मृत आत्माओं की शांति और परिवार को दुःख सहन करने की क्षमता के लिए प्रार्थना की गई। शोकसभा का संचालन एखलाक खान ने किया। 

 इस मौके पर प्रीतम सिंह, अजय सिंह, इकरार खान, श्रीप्रकाश वर्मा, रविशंकर वर्मा, विवेक गुप्ता, नौशाद मंसूरी, महेश जायसवाल, बीनू सिंह, नितिन सिंह समेत तमाम पत्रकार व गणमान्य मौजूद रहे। 

न्यायिक कार्य से विरत रहे अधिवक्ता 

 शाहगंज। अधिवक्ता की चाची और अधिवक्ता के भाई के निधन पर तहसील अधिवक्ता समिति ने न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया। समिति के अध्यक्ष स्कंद कुमार यादव की अध्यक्षता में सोमवार को अधिवक्ता सभागार में शोक सभा का आयोजन किया गया जिसमें नई आबादी मोहल्ला निवासी शारिक खान एडवोकेट की चाची और राम प्रताप एडवोकेट के बड़े भाई के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर अधिवक्ताओं ने ईश्वर से मृत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की। इसके बाद पूरे दिन न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लिया।

 शोक सभा में अधिवक्ता भारत यादव, राजदेव यादव, समर बहादुर यादव, राजीव सिंह, गयास सरवर, विक्रम सिंह, इस्लाम, ताहिर मुकेश यादव रवि श्रीवास्तव आदर्श आदि रहे।

Related

business 4493819182456875773

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item