वारदात का वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस नहीं दर्ज कर रही है मुकदमा

 जलालपुर। जौनपुर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी एक तरफ अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाकर लगातार अपराधियों को जेल भेज रहें है जिससे जिले में अपराध पर अंकुश लग सके परंतु लगता है जलालपुर पुलिस को पुलिस अधीक्षक  के इस अभियान से कोई लेना देना नहीं है यही कारण है कि जलालपुर पुलिस अपराधियों पर मेहरबान नजर आ रही है वीडियो वायरल होने के बाद भी जलालपुर पुलिस पीड़ित महिला का मुकदमा दर्ज करना तो दूर तहरीर लेना भी मुनासिब नहीं समझ रही है। पीड़ित महिला न्याय के लिए एक सप्ताह से थाने का चक्कर लगा रही है। 

घटना जलालपुर चौराहे के पास स्थित मिश्रा वस्त्रालय की दुकान का है। उदपुर गांव निवासी माया देवी अपने पति दिलीप कुमार और बच्चों के साथ मिश्रा वस्त्रालय पर बीते 22 अगस्त की सुबह कपड़ा लेने आई थी। माया ने बताया कि कपड़ा लेने के दौरान दुकान के फर्श पर लगे गद्दे पर अपना पर्स रखकर और कपड़ा देखने लगी इतने में एक अज्ञात व्यक्ति दुकान के अंदर घुसता है और जब तक हम लोग कुछ समझ पाते तब तक वह मेरा पर्स लेकर फरार हो गया। पार्स में नगदी व जेवरात सहित लगभग 60 हजार रूपयों के मूल्य का सामान था। दुकान पर लगी सीसीटीवी कैमरे में वारदात की सारी घटना रिकॉर्ड हो गई । 

उसके बाद स्थानीय थाने पर सूचना दिया गया पुलिस दुकान पर लगी सीसीटीवी कैमरे को चेक करने के बाद जल्द ही पर्स बरामद करने का दावा करने लगी। थाने पर तहरीर दी गई परंतु पुलिस ने तहरीर लेने से इंकार करते हुए मुझे आश्वासन दिया कि आपका पर्स जल्द ही मिल जाएगा। एक सप्ताह से ज्यादा समय गुजर गया है आज भी मैं न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही हूं। 

जलालपुर पुलिस से सिर्फ आश्वासन के सिवा मुझे आज तक कुछ नहीं मिला। पुलिस जब मेरा मुकदमा ही नहीं दर्ज करेगी तो ऐसे अपराधियों को गिरफ्तार कैसे करेगी। पुलिस इसी तरह उसे खुलेआम छोड़ देगी तो वह घटनाओं को अंजाम देता रहेगा। आपको बता दे की महिला के साथ हुए सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Related

JAUNPUR 697904409195830453

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item