पीआर मौर्य के चेयरमैन होने पर समर्थकों ने जताई खुशी

 जौनपुर। जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के चकफतेहपुर निवासी बार काउंसिल के सदस्य पीआर मौर्या के बार काउंसिल आफ उत्तर प्रदेश का चेयरमैन निर्वाचित होने पर साथियों ने जताई खुशी। कलेक्ट्रेट अधिवक्ता बार समिति के महामंत्री आनंद कुमार मिश्र की अध्यक्षता में सोमवार को उनके चैम्बर में बैठक हुई। जिसमें उपस्थित जनों ने गोरखपुर जिले के मधुसूदन त्रिपाठी व अपने जिले के मूल निवासी पीआर मौर्या के बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश का अध्यक्ष निर्वाचित होने पर प्रसन्नता जताई और मिठाई बाटी। 

युवा महामंत्री श्री मिश्र ने कहा कि पांचू राम उर्फ पीआर मौर्य जमीन से जुड़े ब्यक्ति हैं। अधिवक्ता हितों के लिए हमेशा संघर्ष करने वाले हैं उनकी जीत से जिले के हजारों अधिवक्ताओं को बल मिला है। हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता पीआर मौर्य के दोनों पुत्र शशांक कुमार मौर्य, प्रशांत कुमार मौर्य हाईकोर्ट में वकालत पेशे से जुड़े हुए हैं। 

शाहगंज तहसील के युवा अधिवक्ता धर्मेंद्र यादव, इंद्रदेव गौतम ने कहा कि पांचू राम मौर्य की जीत से शाहगंज तहसील के अधिवक्ताओं को बड़ी मजबूती मिली है। क्योंकि वह इसी तहसील क्षेत्र के मरहट गांव से सटे चक फतेहपुर के निवासी हैं। उत्तर प्रदेश बार काउंसिल के चेयरमैन पद पर तीसरी बार उन्हें जीत हासिल करने पर अधिवक्ताओं ने खासी प्रसन्नता जताई है। कलेक्ट्रेट के अधिवक्ता राजीव सिन्हा, बीड़ी मिश्र, सुखेंद्र पांडेय, बृजमोहन शुक्ला , कमलेश मौर्य, पत्रकार इंद्रजीत सिंह मौर्य, आचार्य कृष्ण मुरारी मौर्य, डॉ चंद्रजीत मौर्य, राकेश राजभर, कृष्ण दत्त मौर्य समेत अन्य लोगों ने भी इस जीत पर प्रसन्नता जताई।

Related

JAUNPUR 792809039620023210

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item