बाइक सवार युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत, वृद्ध बाइक के धक्के से गंभीर

 जौनपुर। सड़क हादसों में जहां बाइक सवार युवक की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई वहीं साइकिल से जा रहा वृद्ध बाइक के धक्के से गंभीर रूप से घायल हो गया। मृत युवक पड़ोसी जिले आजमगढ़ का था। जौनपुर की तरफ से आ रहा बाइक सवार युवक सरायख्वाजा के कोइरीडीहा बाजार के समीप तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया। ट्रक में फंसकर करीब सौ मीटर तक घिसट जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को मृत युवक की जेब से आधार कार्ड मिला। उसकी शिनाख्त 27 वर्षीय हिमांशु सिंह पुत्र विजयसेन सिंह निवासी मैनुद्दीन मोताकल्ली, जिला आजमगढ़ के रूप में हुई। पुलिस ने स्वजन को सूचना देकर उनके आने तक शव मोर्चरी में रखवा दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक अवनीश राय ने कहा कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।  

ट्रक व चालक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। उधर, गौराबादशाहपुर के लिलहा गांव निवासी वृद्ध नंदलाल यादव साइकिल से गौरा बाजार से घर जा रहे थे। बिथार गांव के पास सामने से तेज गति से आ रहा बाइक सवार धक्का मारते हुए निकल गया। वह बुरी तरह से घायल हो गए। पुलिस ने एंबुलेंस से सीएचसी चोरसंड भेजा। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष विक्रम लक्ष्मण सिंह ने कहा कि तहरीर मिलने पर अज्ञात बाइक सवार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Related

news 5169755821455928949

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item