बच्चो को छोड़कर वापस लौट रही स्कूल वैन अनियंत्रित होकर पलटी

जौनपुर ।जफराबाद थाना क्षेत्र के सरैया मोड़ के पास बच्चो को घर पर छोड़कर वापस लौटते समय एक तेज रफ्तार स्कूल वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। गनीमत रही कि उस समय वैन में बच्चे नही बैठे हुए थे नही तो बड़ा हादसा हो सकता था।

गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के राजेपुर गांव स्थित टीडीएमसी स्कूल की एक वैन बुधवार को दोपहर में लगभग डेढ़ बजे बच्चो को घर छोड़कर वापस लौट रही थी। स्कूल वैन जैसे ही जफराबाद थाना क्षेत्र के सरैयां मोड़ के पास पहुची तो वैन पलट गई। वैन पलटते ही आस पास के लोग दौड़कर मौके पर पहुचे। वैन चालक लोगो को देख मौके से खिसक लिया। हालांकि कुछ देर बाद ही स्कूल से एक दूसरी वाहन आई, स्थानीय लोगों व स्कूल के तरफ से आये दूसरे वाहन चालक के मदत से उक्त पलटी वैन को बाहर निकलवाया गया। स्थानीय लोगों के मुताबिक उक्त वैन चालक काफी तेज गति से था। यदि वैन में बच्चे सवार रहते तो बड़ा हादसा हो सकता था। 

ज्ञात हो कि इसी स्कूल की एक वैन बीते अप्रेल माह में किरतापुर गांव के पास पलटी थी। जिसमे उस समय 14 बच्चे व एक शिक्षिका बैठी हुई थी। उस समय भी वैन पलटने से उसमे सवार पांच बच्चो को हल्की चोटे आई थी।

वही थानाध्यक्ष जफराबाद राजाराम द्विवेदी ने बताया कि वैन पलटने की जानकारी उन्हें नही है। यदि किसी के द्वारा कोई तहरीर मिलती है तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

Related

डाक्टर 4839484389660574924

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item