पढ़ाई में मन नही लगा तो घर से भागा बालक लखनऊ स्टेशन पर मिला

 खेतासराय(जौनपुर) स्थानीय थाना क्षेत्र के जमदहा गांव में ननिहाल में रह रहा दस वर्षीय बालक स्कूल न जाकर घर से भागा बच्चा रविवार की देर रात लखनऊ पुलिस के हत्थे लग गया । स्वजनों द्वारा हर संभावित स्थानों पर तलाशा गया लेकिन कोई  पता न चलने पर घर मे खलबली मच गई । जीआरपी पुलिस द्वारा बच्चे की ख़बर की गई तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली। 

 बताया जाता है कि सुम्बुलपुर निवासी इमरान अहमद का दस वर्षीय पुत्र अपने ननिहाल जमदहा में नाना मो हारून के यहाँ रहकर पढ़ाई कर रहा है । गांव के ही मदरसा महमुदिया में हिफ्ज़ का छात्र है । रविवार की सुबह 8 बजे मो शीबान 10 वर्ष स्कूल जाने की बात कहकर घर से निकला । जब वह देर शाम घर न लौटा तो स्वजन परेशान हो उठे । स्कूल में जानकारी की गई तो उसे स्कूल न आने की सूचना शिक्षकों द्वारा दी गई जिस से परिवार की बेचैनी बढ़ गई । नात रिश्तेदार समेत हर संभावित स्थानों पर तलाशा लेकिन कोई सुराग नही मिला । तक हारकर खेतासराय पुलिस को तहरीर दी ।पुलिस ने भी पता लगाने का आश्वासन दिया । 

देर रात्रि लखनऊ चारबाग जीआरपी पुलिस द्वारा मो शीबान की स्टेशन पर होने की ख़बर मिली तो परिजनों ने राहत की सांस लिया । आईडी और अन्य कागजात लेकर चारबाग पहुँचे परिजनों को रेलवे पुलिस ने सुपुर्द कर दिया । शीबान ने पढ़ाई में मन न लगने की बात जीआरपी पुलिस को बताई, स्कूल न जाकर खेतासराय स्टेशन से किसी ट्रेन से लखनऊ आ गया था।


Attachments area

Related

जौनपुर 8393344153880163859

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item