बच्चे यूनिफॉर्म में नियमित आये स्कूल : आनंद प्रकाश सिंह

जौनपुर। प्राथमिक विद्यालय बथुआवर में खंड शिक्षा अधिकारी आनंद प्रकाश सिंह  की उपस्थिति में विद्यालय प्रबंध समिति व अभिभावकों की बैठक का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत खंड शिक्षा अधिकारी ने दीप प्रज्ज्वलन करके किया। कार्यक्रम में खंड शिक्षा अधिकारी  ने बच्चों की नियमित उपस्थिति व नामांकन जोर दिया तो दूसरी तरफ DBT के माध्यम से अभिभावकों के खाते में गए पैसों से बच्चों को यूनिफॉर्म जूता मोजा बैग स्वेटर खरीद कर बच्चों को नियमित रूप से यूनिफॉर्म में आने के लिए निर्देशित किया। 

 विद्यालय प्रबंध समिति के महत्व व कार्य तथा संचारी रोग के बारे में बताया । प्रधानाध्यपिका संयुक्ता सिंह द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के अन्तर्गत चल रहे हर घर तिरंगा कार्यक्रम के बारे में तथा निपुण भारत मिशन के बारे में उपस्थित अभिभावकों को जागरूक किया गया।

 कार्यक्रम में अभिभावक हंसराज यादव द्वारा देशभक्ति कजरी प्रस्तुत किया गया तथा कक्षा 2 के छात्र आयुष बिंद द्वारा बालगीत प्रस्तुत किया गया। कार्यक्रम के अंत मे खण्ड शिक्षा अधिकारी द्वारा लगातार उपस्थिति वाले बच्चों को *स्टार ऑफ द मंथ* के रूप में स्टार लगाकर व कॉपी और पेन देकर उनके अभिभावकों के साथ सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सहायक अध्यापक रीनू देवी आशा देवी शुभम पाल राजकुमारी देवी सुषमा देवी फूलकुमारी शुक्ला श्रीप्रकाश रॉय सत्यप्रकाश यादव सहित काफी संख्या में अभिभावक उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 3613436834979915363

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item