जिला अस्पताल और मेडिकल कालेज का मंत्री ने किया निरीक्षण

जौनपुर। राज्यमंत्री समाज कल्याण, अनुसूचित जाति एवं जनजाति कल्याण विभाग उत्तर प्रदेश संजीव कुमार गौड़ ने सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट पंचहटिया का निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिया।  राज्यमंत्री  के द्वारा जिला अस्पताल का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान इमरजेंसी वार्ड, ओपीडी, बाल पोषण केंद्र में पहुंचकर भर्ती मरीजों एवं एवं उनके तामीरदारो से स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली। 

 उन्होंने मरीजों से पूछा कि अस्पताल में डॉक्टर के द्वारा अच्छे से इलाज किया जा रहा है कि नहीं ईश्वर मरीजों के द्वारा बताया गया कि अस्पताल में अच्छे से इलाज किया जा रहा है उन्हें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। दवा वितरण कक्ष में पहुंचकर दवा की उपलब्धता के संबंध में जानकारी ली, अस्पताल में सभी प्रकार की दवाएं उपलब्ध मिली। इसके उपरान्त  राज्यमंत्री  के द्वारा मेडिकल कॉलेज पहुंचकर निर्माण कार्यों की प्रगति की जानकारी ली और कार्यदाई संस्था को निर्देश दिया कि द्वितीय वर्ष के कक्षा से संबंधित सभी प्रकार के कार्य पूर्ण कर लिया जाए।
  राज्यमंत्री के द्वारा कार्यालय सहायक संभागीय अधिकारी का निरीक्षण किया। मंत्री  के द्वारा कार्यालय के विभिन्न पटलों की विस्तृत जानकारी प्राप्त की गई। उन्होंने कहा कि कार्यालय में आने वाले लोगों से अच्छा व्यवहार किया जाए। उन्हें किसी प्रकार की समस्या न हो और कार्यालय को साफ-सुधारा रखे। 
 जिला अस्पताल के निरीक्षण के दौरान  राज्यमंत्री खेल एवं युवा कल्याण गिरीश चंद्र यादव भी उपस्थित रहे। निरीक्षण में जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 लक्ष्मी सिंह, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी आरडी यादव, जिला सूचना अधिकारी मनोकामना राय उपस्थित रही।

Related

जौनपुर 1786181988935754207

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item