पति ने की बेवफाई तो पत्नी ने जहर खाकर किया आत्महत्या का प्रयास

 मछलीशहर, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के शहजादपुर गांव निवासी राजेश पाठक अपने परिवार के साथ नोएडा में रहते हैं। सोमवार के दिन उनकी पत्नी छाया पाठक 37 वर्ष ने अपने आवास में जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया जिसकी हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 बताया जा रहा है कि पति ने हाल ही में एक नयी किशोरी से विवाह कर लिया है और अपने पैतृक निवास स्थान की जमीन आदि बेचकर फरार हो गया है। इस बात का सदमा उसकी पत्नी को तब लगा जब जमीन पर लोगों ने धीरे-धीरे कब्जे का प्रयास किया। दो पुत्र और एक पुत्री को लेकर वह हालात की मार झेल रही थी कि आज उसने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। जानकारी होने पर दोनों पुत्र और पुत्री अपनी मां को लेकर जिला अस्पताल ले आये जहां उसका उपचार चल रहा है। समाचार लिखे जाने तक उसकी हालत नाजुक बतायी गयी। महिला ने पति द्वारा उत्पीड़ित करना और दूसरी शादी करने के मामले में थाने पर तहरीर दिया था लेकिन पुलिस ने उस समय तक मुकदमा दर्ज नहीं किया था जब तक महिला ने आत्महत्या का प्रयास नहीं किया। जब महिला आत्महत्या का प्रयास की तब पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुट गयी। यह बात क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है कि पुलिस ने पहले ही मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दिया होता तो शायद महिला आत्महत्या का प्रयास न करती। घटना में इलाका पुलिस की भी भूमिका संदिग्ध बतायी जा रही है। 

फिलहाल एक तरफ योगी सरकार महिलाओं को बड़ी सुरक्षा व्यवस्था देने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है, वहीं पुलिस उनके सारे किए कराए पर पानी फेर रही है।

Related

जौनपुर 5717816196021533149

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item