शहीदों के परिवार के सदस्यों को किया जायेगा सम्मानित : दिनेश टंडन

जौनपुर। उद्योग व्यापार मंडल कोर कमेटी की एक आवश्यक बैठक जिला कैंप कार्यालय पर जिला अध्यक्ष दिनेश टंडन के अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसमें आजादी की अमृत महोत्सव कार्यक्रम में व्यापार मंडल ने हर प्रतिष्ठान झंडा लगाने पर चर्चा हुई और देश भक्ति और देश प्रेम को ध्यान में रखते हुए रंगारंग कार्यक्रम के साथ देश की सुरक्षा में अपना बलिदान देने वाले शहीदों के परिवार के सदस्यों को एवं स्वतंत्रता संग्राम सेनानी का स्वागत नमन अभिनंदन के साथ सम्मानित भी किया जाएगा। 

 नगर अध्यक्ष राधेरमण जायसवाल ने कहां की पूरा भारत देश इस समय अमृत महोत्सव को बड़े धूमधाम से मना रहा है जौनपुर उद्योग व्यापार मंडल भी इसमें अपना संपूर्ण योगदान देगा कार्यक्रम की भव्यता को ध्यान में रखते हुए ऊर्जावान नगर उपाध्यक्ष डॉक्टर संदीप पांडे को कार्यक्रम संयोजक बनाया जाता है हम उम्मीद करते हैं कि कार्यक्रम को सफल बनाने में डॉक्टर संदीप पांडे अपना पूरा योगदान देंगे, यह कार्यक्रम स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या 14 अगस्त दिन रविवार सायंकाल 5:30 बजे नगर पालिका टाउन हॉल के मैदान में आयोजित होगा जिसमें शहर के सभी संभ्रांत नागरिक, सम्मानित व्यापारी एवं सभी संस्थाओं के पदाधिकारी आमंत्रित होंगे। कार्यक्रम संयोजक डॉ संदीप पांडे ने नगर अध्यक्ष राधेरमण जायसवाल और जिला अध्यक्ष दिनेश टंडन का आभार व्यक्त किया और कहा कि इस कार्यक्रम को हम सभी व्यापार मंडल के पदाधिकारी मिलकर पूर्ण रूप से सफल बनाएंगे जिसमें जौनपुर नगर और जनपद के सभी तहसीलों से व्यापार मंडल के पदाधिकारियों को आमंत्रित किया जाएगा। 

 प्रदेश उपाध्यक्ष सोमेश्वर केसरवानी और प्रदेश मंत्री महेंद्र सोनकर ने कार्यक्रम की अग्रिम बधाइयां देते हुए कहा कि इस कार्यक्रम से लोगों में देश प्रेम की भावना का विकास होगा और हमारे देश की रक्षा करने वाले शहीद के परिवार का सम्मान करने का एक अच्छा मौका व्यापार मंडल को मिला है। 

 बैठक में प्रदेश युवा संगठन मंत्री संजीव यादव, जिला महामंत्री रामकुमार साहू, राकेश जायसवाल, मुन्ना लाल अग्रहरि, अमर जौहरी, डीके अग्रहरि, अरशद कुरैशी अनिल वर्मा, चेतन टंडन, सुरेश शर्मा, आलोक सेठ, विकास अग्रहरि, गौरव सेठ, हफीज शाह, मनोज साहू, नीरज शाह, ज्ञानेंद्र साहू आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे संचालन नगर महामंत्री मुन्ना लाल और आभार नगर उपाध्यक्ष अमर जौहरी ने व्यक्त किया। 

Related

BURNING NEWS 7817843218829850253

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item